RR vs CSK: सीएसके से बाहर हो सकता है ये स्टार स्पिनर, राजस्थान में होंगे कौन से दो बदलाव, जानें संभावित इलेवन

CSK, Rajasthan Royals predicted XI: आईपीएल 2019 के 25वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला होगा, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 11, 2019 05:00 PM2019-04-11T17:00:29+5:302019-04-11T17:00:29+5:30

IPL 2019, RR vs CSK: CSK predicted XI, Rajasthan Royals predicted XI, These changes expected | RR vs CSK: सीएसके से बाहर हो सकता है ये स्टार स्पिनर, राजस्थान में होंगे कौन से दो बदलाव, जानें संभावित इलेवन

चेन्नई की टीम में हो सकता है एक बदलाव

googleNewsNext

आईपीएल 2019 में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमें आमने-सामने होंगी। राजस्थान की टीम भले ही अपने घरेलू मैदान, सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेल रही हो लेकिन शानदार फॉर्म में चल रही चेन्नई के लिए उसके रोक पाना आसान नहीं होगा। 

आईपीएल में राजस्थान से हुई भिड़ंत में अब तक चेन्नई की टीम भारी पड़ती आई है। चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स के बीच अब तक खेले गए 20 आईपीएल मैचों में से चेन्नई ने 13 और राजस्थान ने 7 मैच जीते हैं। 

कुल मैच – 20
राजस्थान ने जीते-
चेन्नई ने जीते- 13

चेन्नई सुपरकिंग्स करेगी टीम में कौन से बदलाव

एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम जिन खिलाड़ियों को चुनती है, उन पर भरोसा जताती है और इसका नतीजा इस सीजन में दिख रहा है और चेन्नई की टीम 6 में 5 मैच जीत चुकी है। लेकिन जयपुर की विकेट बल्लेबाजी के लिए मुफीद होगी और स्पिनरों के लिए मददगार नहीं होगी, ऐसे में धोनी की टीम इस मैच में स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की जगह मोहित शर्मा को उतार सकती है, इसके अलावा चेन्नई की टीम में बदलाव की उम्मीद नहीं है।

राजस्थान रॉयल्स कर सकती है ये दो बदलाव

अब तक इस सीजन में पांच में सिर्फ एक मैच जीत सकी राजस्थान रॉयल्स की टीम इस मैच में कृष्णप्पा गौतम को बाहर सकती है, जो पिछले पांच मैचों में सिर्फ एक ही विकेट ले सकते हैं। साथ ही जयदेव उनादकट या सुधेशन मिधुन में से भी किसी एक को मौका मिल सकता है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, स्कॉट कुग्गेलैन, दीपक चाहर, मोहित शर्मा, इमरान ताहिर।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ, राहुल त्रिपाठी, बेन स्टोक्स, प्रशांत चोपड़ा, महीपाल लोमरोर, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, सुधेशन मिधुन/जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी।

Open in app