IPL 2019, RCB vs RR: राजस्थान-बैंगलोर ने प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को दिया मौका, 2 खिलाड़ी खेल रहे हैं पहला मैच

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने आईपीएल 2019 के 49वें मुकाबले में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

By सुमित राय | Published: April 30, 2019 8:44 PM

Open in App
ठळक मुद्देराजस्थान ने बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।इस मैच के लिए राजस्थान की टीम एक बदलाव के साथ उतरी है।बैंगलोर की टीम ने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने बैंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 2019 के 49वें मुकाबले में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

राजस्थान की टीम इस समय लीग की अंकतालिका में 12 मैचों में पांच जीत और सात हार के साथ 10 अंक लेकर सातवें नंबर पर है। वहीं बैंगलोर ने 12 मैचों में चार जीते हैं और आठ हारे हैं। टीम इस समय आठ अंकों के साथ सबसे नीचे आठवें नंबर पर है।

इस मैच के लिए राजस्थान की टीम एक बदलाव के साथ उतरी है। टीम में एश्टन टर्नर के स्थान पर महिपाल लोमरोर को मौका दिया गया है। वह इस सीजन का पहला मैच खेल रहे हैं। वहीं बैंगलोर की टीम ने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। टीम में शिवम दूबे और वॉशिंगटन सुंदर की जगह पवन नेगी और कुलवंत खेजोरोलिया को मौका दिया गया है। कुलवंत सीजन का पहला मैच खेल रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल के इस सीजन का आखिरी मैच खेल रहे हैं और इस मैच के बाद वह आईसीसी वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया लौट जाएंगे।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, एबी डिविलियर्स, हेनरिक क्लासेन, मार्कस स्टोइनिस, पवन नेगी, नवदीप सैनी, कुलवंत खेजोरोलिया, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव और गुरकीरत सिंह।

राजस्थान रॉयल्स : स्टीव स्मिथ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, स्टुअर्ट बिन्नी, रियान पराग, महिपाल लोमरोर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, ओशाने थॉमस, वरुण एरॉन।

टॅग्स :आईपीएल 2019रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरराजस्थान रॉयल्सविराट कोहलीस्टीव स्मिथ

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या