IPL 2019, MI vs DC: जसप्रीत बुमराह मैच के दौरान हुए चोटिल, विश्व कप से पहले टीम इंडिया की बढ़ी चिंता

दिल्ली कैपिटल्स की पारी की अंतिम गेंद पर ऋषभ पंत के शॉट को रोकने के प्रयास में जसप्रीत बुमराह को चोट लगी जिसके बाद इस तेज गेंदबाज को बायां कंधा पकड़कर दर्द में कराहते हुए देखा गया।

By ज्ञानेश चौहान | Published: March 25, 2019 3:54 AM

Open in App

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान चोट लगी, जिसके बाद मुंबई इंडियन्स के फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए। बुमराह की चोट से विश्व कप के लिए जाने वाली भारतीय टीम की चिंता बढ़ सकती है।

दिल्ली कैपिटल्स की पारी की अंतिम गेंद पर ऋषभ पंत के शॉट को रोकने के प्रयास में उन्हें चोट लगी जिसके बाद इस तेज गेंदबाज को बायां कंधा पकड़कर दर्द में कराहते हुए देखा गया।

पंत ने बुमराह की ओर शाट खेला जिसे उन्होंने गोता लगाते हुए रोक तो दिया लेकिन इस दौरान उनके कंधे में चोट लग गई। ब्रिटेन में लगभग दो महीने बाद शुरू होने वाले विश्व कप में बुमराह को भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। मुंबई इंडियन्स के फिजियो इसके बाद मैदान पर आए और बुमराह को बाहर ले गए जो काफी दर्द में लग रहे थे।

रविवार को दिल्ली ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रिषभ पंत की 78(27) धमाकेदार पारी की बदौलत 4 विकेट 213 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जबाव में मुंबई की टीम 19.2 ओवर में 9 विकेट पर 176 रन बना सकी। अंत में बुमराह बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे और मुंबई ने 37 रन से मैच गंवा दिया।

(भाषा एजेंसी से इनपुट)

टॅग्स :आईपीएल 2019जसप्रीत बुमराह

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या