KKR vs RR: कोलकाता इन दो खिलाड़ियों को कर सकता है बाहर, राजस्थान में होंगे कौन से बदलाव, संभावित प्लेइंग XI

KKR vs RR Predicted XI: कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जाने वाले आईपीएल 2019 के मैच में दोनों टीमों में होंगे कौन से बदलाव, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 25, 2019 03:25 PM2019-04-25T15:25:00+5:302019-04-25T15:25:00+5:30

IPL 2019, KKR vs RR: Predicted XI of Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals | KKR vs RR: कोलकाता इन दो खिलाड़ियों को कर सकता है बाहर, राजस्थान में होंगे कौन से बदलाव, संभावित प्लेइंग XI

केकेआर में हो सकती है कुलदीप यादव की वापसी

googleNewsNext

आईपीएल 2019 के 43वें मैच में बुधवार (25 अप्रैल) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) से होगा। दोनों ही टीमों के लिए प्लेऑफ में बने रहने के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी है। 

कोलकाता की टीम जहां लगातार 5 मैच हार चुकी है तो वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम इस सीजन में सिर्फ तीन जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर खिसक गई है। ऐसे में प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए उसके लिए ये 'करो या मरो' वाला मैच बन गया है। 

KKR vs RR, दोनों टीमों की इलेवन में होंगे कौन से बदलाव

कोलकाता की टीम में होंगे कौन से बदलाव

लगातार पांच हार झेलने के बाद राजस्थान के खिलाफ मैच में कोलकाता की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव कर सकती है। खराब फॉर्म से जूझ रहे लोकी फर्ग्युसन और हैरी गर्नी की जगह कार्लोस ब्रेथवेट को मौका दे सकता है। साथ ही पिछले मैच में नहीं खेले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की भी टीम में वापसी हो सकती हैं।

राजस्थान के लिए इन दो खिलाड़ियों का हो सकता है ये आखिरी मैच

वहीं राजस्थान रॉयल्स के लिए जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स का ये सीजन का आखिरी मैच हो सकता है। वहीं लगातार तीन बार डक पर आउट होने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एश्टन टर्नर को इस मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है। 

दोनों टीमों की संभावित इलेवन इस प्रकार है:

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित इलेवन: क्रिस लिन, सुनील नरेन, शुभमन गिल, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रेथवेट, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, यारा पृथ्वीराज, प्रासिध कृष्णा

राजस्थान रॉयल्स की संभावित इलेवन: अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, लियाम लिविंगस्टोन, स्टुअर्ट बिन्नी, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आचर्र, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी।

KKR vs RR: आईपीएल में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच – 19
कोलकाता ने जीते – 10 
राजस्थान ने जीते – 9

कोलकाता में कुल मैच – 7 
कोलकाता ने जीते – 6 
राजस्थान ने जीते – 1

2018 से कुल मैच-4 
कोलकाता ने जीते – 4 
राजस्थान ने जीते – 0

Open in app