KKR vs DC, Predicted XI : दिल्ली कैपिटल्स में होंगे कौन से बदलाव, केकेआर उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, जानिए

KKR vs DC: आईपीएल 2019 के 26वें मैच में शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत होगी, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 12, 2019 04:53 PM2019-04-12T16:53:48+5:302019-04-12T16:55:14+5:30

IPL 2019, KKR vs DC, Predicted XI: Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals | KKR vs DC, Predicted XI : दिल्ली कैपिटल्स में होंगे कौन से बदलाव, केकेआर उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, जानिए

इस सीजन में एक बार दिल्ली की टीम कोलकाता को सुपर ओवर में हरा चुकी है

googleNewsNext

आईपीएल 2019 के 26वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत होगी। कोलकाता ने इस सीजन में अब तक 6 में से 4 मैच जीते हैं और वह पॉइंट्स टेबल में चेन्नी के बाद दूसरे स्थान पर है। 

तो वहीं दिल्ली की टीम अब तक 6 में से 3 मैच जीत पाई है और पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है। इस सीजन में हुई पहली भिड़ंत में दिल्ली ने कोलकाता को सुपर ओवर में मात दी थी। 

दिल्ली की टीम में हो सकते हैं कौन से बदलाव

दिल्ली की टीम अब तक अपने घर के धीमे विकेट पर खेल रही थी, लेकिन शुक्रवार को उसे कोलकाता की तेज गेंदबाजों की मददगार विकेट पर खेलना है। ऐसे में केकेआर के खिलाफ मैच में वह नेपाली  स्पिनर संदीप लामिछाने की जगह किवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को उतार सकती है।

दिल्ली के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वहीं मनजोत कालरा भी चोट की वजह से टूर्नामेंट के पहले हिस्से में नहीं खेल रहे हैं।

वहीं शानदार फॉर्म में चल रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के इस मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में किसी बदलाव की संभावना नहीं है।

केकेआर vs दिल्ली: आईपीएल भिड़ंत का रिकॉर्ड

आईपीएल में अब तक कोलकाता और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 22 मैच खेले गए हैं, जिनमें से कोलकाता ने 13 जबकि दिल्ली ने 9 मैच जीते हैं। 

कुल मैच – 22
कोलकाता ने जीते – 13 
दिल्ली ने जीते – 9

KKR vs DC, Predicted XI

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन इनग्राम, क्रिस मॉरिस, अक्षर पटेल, राहुल तेवतिया, कगीसो रबादा, इशांत शर्मा, ट्रेंट बोल्ट।

कोलकाता की संभावित प्लेइंग इलेवन: क्रिस लिन, सुनील नरेन, रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, हैरी गर्नी, प्रासिध कृष्णा, कुलदीप यादव।

Open in app