IPL 2019: जसप्रीत बुमराह ने नहीं मिलाया 'गेटकीपर' से हाथ, सोशल मीडिया में हुई जमकर आलोचना

Jasprit Bumrah: मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक गेटकीपर से हाथ नहीं मिलाते हैं, हुई आलोचना

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 22, 2019 06:38 PM2019-03-22T18:38:56+5:302019-03-22T18:38:56+5:30

IPL 2019: Jasprit Bumrah ignores gatekeeper's handshake, gets trolled on social media | IPL 2019: जसप्रीत बुमराह ने नहीं मिलाया 'गेटकीपर' से हाथ, सोशल मीडिया में हुई जमकर आलोचना

बुमराह ने नहीं मिलाया गेटकीपर से हाथ, हुई आलोचना

googleNewsNext

जसप्रीत बुमराह आईपीएल के आगामी सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए अपनी गेंदबाजी का कमाल दिखाने को तैयार हैं। मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर किए गए बुमराह की गेंदबाजी की प्रैक्टिस के एक वीडियो को लेकर वह आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। 

इस वीडियो में वैसे तो बुमराह शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इस वीडियो की शुरुआत में कुछ ऐसा दिखा, जिसे लेकर फैंस ने बुमराह की आलोचना करते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया।

मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर ट्रोल हुए बुमराह

मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर इस वीडियो में बुमराह एक कार से बाहर निकलते हैं तो एक गेटकीपर हाथ जोड़कर उनका स्वागत करता है, इसके जवाब में बुमराह भी सिर हिलाते है, लेकिन जब वह ये गेटमैन उनसे हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ता है तो बुमराह उससे हाथ मिलाए बिना ही आगे बढ़ जाते हैं। बस, यही बात लोगों को फैंस को बुरी लगी और उन्होंने इस व्यवहार के लिए बुमराह की जमकर आलोचना की।



कुछ लोगों ने लिखा कि बुमराह हम आपसे प्यार करते हैं और आप एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन आपको फैन के साथ और प्यार से पेश आना चाहिए। हालांकि कुछ फैंस ने बुमराह का समर्थन करते हुए कहा कि शायद उन्होंने इस गेटकीपर को हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ बढ़ाते हुए नहीं देखा होगा। 





मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच माहेला जयवर्धने ने कहा है कि आईपीएल के 12वें सीजन में बुमराह अपनी टीम के लिए गेम चेंजर साबित होंगे।

बुमराह रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जाने वाले मैच से इस सीजन में पहली बार मैदान में उतरेंगे।

Open in app