IPL 2019: हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी को दी Avengers से जुड़ने की सलाह, ढहाया था चेन्नई का किला

Avengers: मुंबई इंडियंस की चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 46 रन से जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने इस स्टार खिलाड़ी को दी एवेंजर्स से जुड़ने की सलाह

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 27, 2019 5:53 PM

Open in App

रोहित शर्माआईपीएल 2019 में पिछले नौ मैचों में एक भी अर्धशतक बना पाने में नाकाम रहे थे। लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शुक्रवार (26 अप्रैल) को खेले गए मैच में उन्होंने 48 गेंदों में 67 रन की जोरदार पारी खेलते हुए फॉर्म में वापसी की। 

रोहित की इस शानदार पारी की मदद से मुंबई ने 20 ओवर में 155/4 का स्कोर बनाया और फिर चेन्नई को 109 पर समेटते हुए मैच 46 रन से जीत लिया।

हार्दिक पंड्या ने की रोहित को खास अंदाज में तारीफ

रोहित शर्मा के शानदार प्रदर्शन के बाद मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया में अनोखे अंदाज में अपने कप्तान की तारीफ की। 

हार्दिक पंड्या ने अपने कप्तान की तारीफ करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'हिटमैन' रोहित शर्मा के अवेंजर्स से जुड़ने का वक्त, चेन्नई में शानदार जीत।' अवेंजर्स हॉलीवुड की सुपरहीरोज पर आधारित चर्चित सीरीज फिल्म है, जिसकी आखिरी फिल्म मानी जा रही Avengers: Endgame इसी शुक्रवार को भारत में रिलीज हुई है। 

रोहित ने जहां बैटिंग में मुंबई के लिए कमाल किया तो वहीं गेंदबाजी में लसिथ मलिंगा ने 37 रन देकर 4 विकेट लेते हुए चेन्नई को 17.4 ओवर में चेन्नई को 109 रन पर समेट दिया। 

इस मैच में चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी बुखार होने की वजह से नहीं खेले थे और उनकी गैरमौजूदगी में चेन्नई की बैटिंग लक्ष्य का पीछा करते हुए बिल्कुल ही बिखरी नजर आई।

रोहित शर्मा ने इस जीत का श्रेय अपनी टीम को देते हुए कहा कि धोनी के चेन्नई के लिए न खेलने से उनकी टीम का मनोबल बढ़ा हुआ था। 

मुंबई की शुक्रवार की जीत ने चेन्नई की घर में चली आ रही पांच मैचों की जीत का सिलसिला खत्म कर दिया। इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम 7 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर भी पहुंच गई। 

टॅग्स :हार्दिक पंड्यारोहित शर्माआईपीएल 2019मुंबई इंडियंसचेन्नई सुपर किंग्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या