IPL 2019, CSK vs SRH: शतक से चूके शेन वॉटसन, चेन्नई ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया

IPL 2019, CSK vs SRH Live Update: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2019 के 41वें मुकाबले का लाइव अपडेट...

By सुमित राय | Published: April 23, 2019 6:59 PM

Open in App

शेन वॉटसन ने (96) की शानदार पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 41वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम एक बार फिर प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर पहुंच गई। चेन्नई की 11 मैचों में यह 8वीं जीत है, जबकि हैदराबाद की 10 मैचों में 5वीं हार है।

टॉस हारकर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मनीष पाण्डेय (नाबाद 83) और डेविड वॉर्नर (57) की शानदार पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 175 रनों का स्कोर खड़ा किया था। 176 रनों के लक्ष्य को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 19.5 ओवर में चार विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

चेन्नई सुपर किंग्स : एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), अंबाती रायुडू, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, फॉफ डु प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर और इमरान ताहिर।

सनराइजर्स हैदराबाद : भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), डेविड वार्नर, जॉनी बेयरsस्टो, मनीष पाण्डेय, यूसुफ पठान, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, शाकिब अल हसन, राशिद खान, खलील अहमद और संदीप शर्मा।

टॅग्स :आईपीएल 2019चेन्नई सुपर किंग्ससनराइज़र्स हैदराबादएमएस धोनीभुवनेश्वर कुमार

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या