IPL 2019, CSK vs KKR: सीएसके ने जीता टॉस, इन खिलाडियों को मिला प्लेइंग इलेवन मौका

IPL 2019, CSK vs KKR: इस मैच के लिए दोनों टीमें बिना किसी बदलाव के उतरी है। इस मैच को जीतकर दोनों टीमें प्वाइंट्स टेबल में 10 अंक पर पहुंचना चाहेंगी। दोनों टीमों ने अब तक शानदार खेल दिखाया है और दोनों टीमों ने 5 में से चार-चार मैच जीते हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 9, 2019 08:06 PM2019-04-09T20:06:31+5:302019-04-09T20:06:31+5:30

IPL 2019, CSK vs KKR: Chennai Super Kings have won the toss and have opted to field | IPL 2019, CSK vs KKR: सीएसके ने जीता टॉस, इन खिलाडियों को मिला प्लेइंग इलेवन मौका

IPL 2019, CSK vs KKR: सीएसके ने जीता टॉस, इन खिलाडियों को मिला प्लेइंग इलेवन मौका

googleNewsNext

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच के लिए दोनों टीमें बिना किसी बदलाव के उतरी है। इस मैच को जीतकर दोनों टीमें प्वाइंट्स टेबल में 10 अंक पर पहुंचना चाहेंगी। दोनों टीमों ने अब तक शानदार खेल दिखाया है और दोनों टीमों ने 5 में से चार-चार मैच जीते हैं।

बेहतरीन स्पिनरों से सजी दोनों टीमों के बीच मुकाबले में रसेल निर्णायक भूमिका निभा सकते हैं। दोनों टीमें चार मैच जीत चुकी है और शानदार फॉर्म में है। दोनों की नजरें यह मैच जीतकर अंकतालिका में शीर्ष पर जाने पर लगी होंगी। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई टीम ने शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को आसानी से हराया था, लेकिन दिनेश कार्तिक की टीम के सामने उनकी राह आसान नहीं होगी।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

कोलकाता नाइट राइडर्स: दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), सुनील नरेन, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, हैरी गर्नले और प्रसिद्ध कृष्णा।

चेन्नई सुपर किंग्स: एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, स्कॉट कुग्गेलैन, दीपक चाहर, हरभजन सिंह और इमरान ताहिर।

Open in app