IPL 2019: राजस्थान के इस बल्लेबाज ने जैसे ही बनाया 1 रन, साथी खिलाड़ियों ने मनाया शतक जैसा 'जश्न', जानें वजह

Ashton Turner: लगातार पांच पारियों में आउट होने के बाद राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज एश्टन टर्नर ने जैसा ही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 28, 2019 6:44 PM

Open in App

राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को आईपीएल 2019 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। राजस्थान की इस जीत में जयदेव उनादकट (26/2) ने गेंदबाजी में और लियाम लिविंगस्टोन (44) और संजू सैमसन (48*) ने बैटिंग में अहम योगदान दिया। 

लेकिन राजस्थान की टीम में एक और खिलाड़ी सिर्फ 3 रन बनाने के बावजूद सुर्खियों में रहा, इसका नाम है एश्टन टर्नर, जिन्होंने लगातार पांच पारियों में जीरो पर आउट होने के बाद इस मैच में 3 रन की नाबाद पारी खेलते हुए पहली बार अपना खाता खोला।

इस मैच से पहले एश्टन टर्नर के नाम लगातार पांच टी20 पारियों में शून्य पर आउट होने का अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज था, इनमें से तीन बार डक पर तो वह इसी सीजन में राजस्थान के लिए खेलते हुए आउट हुए थे। ऐसे में जब इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर सिंगल लिया तो राजस्थान रॉयल्स का पूरा ड्रेंसिंग रूम खुशी से झूम उठा। खुद एश्टन और गेंदबाज भुवी भी हंसते दिखे। 

हैदराबाद के खिलाफ जीत के साथ ही राजस्थान की टीम पॉइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गई है और प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखी हैं।

टॅग्स :राजस्थान रॉयल्ससनराइज़र्स हैदराबादआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या