IPL 2018: जीवा धोनी ने हरभजन की बेटी हिनाया को क्यूट अंदाज में लगाया गले, वीडियो वायरल

Ziva and Hinaya: धोनी की बेटी जीवा और हरभजन की बेटी हिनाया का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 14, 2018 04:42 PM2018-05-14T16:42:15+5:302018-05-14T16:42:15+5:30

IPL 2018: Ziva Dhoni spotted saying goodbye to Harbhajan Singh's daughter Hinaya, Video goes viral | IPL 2018: जीवा धोनी ने हरभजन की बेटी हिनाया को क्यूट अंदाज में लगाया गले, वीडियो वायरल

जीवा और हिनाया ने लगाया एकदूसरे को गले

googleNewsNext

नई दिल्ली, 14 मई: धोनी और हरभजन सिंह लंबे समय तक टीम इंडिया में साथ खेले हैं। आईपीएल में दस सीजन तक एकदूसरे के खिलाफ खेलने के बाद इस सीजन में ये दोनों एक ही टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल रहे हैं। दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने इस सीजन में सीनियर खिलाड़ियों को तवज्जो दी है।

आईपीएल मैच खेलने के लिए टीमों के साथ उनकी फैमिली के सदस्य भी यात्रा करते हैं। धोनी की बेटी जीवा, हरभजन की बेटी हिनाया और सुरेश रैना की बैटी ग्रासिया एकदूसरे से मिलते रहते हैं। 

हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में धोनी की बेटी जीवा और हरभजन की बेटी हिनाया बहुत ही क्यूट अंदाज में एकदूसरे को गले लगाते और किस करते हुए बाय करते नजर आ रहे हैं। जीवा और हिनाया का ये अंदाज देखकर उनके पास खड़े उनके पापा धोनी और हरभजन भी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।


चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराते हुए इस आईपीएल सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई। चेन्नई ने अब तक 12 मैचों में 8 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर जगह बना ली है।

Open in app