मिलिए आईपीएल कप्तानों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स से, कोई है एक्ट्रेस तो कोई खिलाड़ी

आईपीएल में खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स उनको सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट ग्राउंड पर मौजूद रह रही हैं।

By सुमित राय | Published: May 8, 2018 05:49 PM2018-05-08T17:49:39+5:302018-05-09T00:20:46+5:30

IPL 2018: Wives and Girlfriends of Captains of Season 11 of the Indian Premier League | मिलिए आईपीएल कप्तानों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स से, कोई है एक्ट्रेस तो कोई खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने 18 अगस्त 2015 को दीपिका पल्लीकल से शादी की थी।

googleNewsNext

आईपीएल में खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स उनको सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट ग्राउंड पर मौजूद रह रही हैं और क्रिकेटर्स का हौसला बढ़ा रही हैं। विराट कोहली, एमएस धोनी, रोहित शर्मा और रविचंद्रन अश्विन की पत्नी के अलावा कई खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड स्टेडियम की गैलरी से चीयर कर रही हैं। आइए आज हम बताते हैं इस साल की आईपीएल की टीमों के कप्तानों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स के बारे में...

दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने 18 अगस्त 2015 को दीपिका पल्लीकल से शादी की थी, जो भारत की टॉप स्क्वेश प्लेयर हैं। दीपिका अपने खेल में बिजी रहने के कारण ग्राउंड पर नहीं देखी जाती है और अभी भी वो ऑस्ट्रेलिया में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने के लिए गोल्ड कोस्ट में हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने पिछले साल 11 दिसंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की थी। अनुष्का शर्मा इकोनॉमिक्स में मास्टर्स डिग्री हैं और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं।

एमएस धोनी और साक्षी धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 4 जुलाई 2010 को साक्षी से शादी की थी। इन दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चित है और इनकी लाइफ पर फिल्म भी बन चुकी हैं। साक्षी अक्सर ग्राउंड पर अपने पति धोनी और उनकी टीम को चीयर करती नजर आती हैं।

रोहित शर्मा और रीतिका सजदेह

आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा ने 15 दिसंबर 2015 को रीतिका सजदेह से शादी की थी। रीतिका रोहित की मैनेजर भी हैं और अक्सर ग्राउंड पर उनको चीयर करने भी पहुंचती हैं। रीतिका स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर के रुप में काम करती हैं।

रविचंद्रन अश्विन और प्रीति

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने 13 नवंबर 2011 को प्रीति से शादी की थी। प्रीति इंफोरमेशन टेक्नालॉजी में बीटेक पासआउट हैं और एक होममेकर हैं। अश्विन और प्रीति दोनों एक दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं और एक साथ पढ़ाई की है। कई साल की दोस्ती के बाद दोनों को प्यार हो गया और उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

अजिंक्य रहाणे और राधिका

राजस्थान रॉयल के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 26 सितंबर 2014 को राधिका धोपावकर से शादी की थी। राधिका पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। रहाणे और राधिका बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं और पड़ोसी रहे हैं। दोनों को दोस्ती के बाद प्यार हुआ और परिवार की रजामंदी से शादी करने का फैसला किया।

केन विलियम्सन और सारा रहीम

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन अभी बैचलर हैं और उनकी शादी नहीं हुई है। हालांकि 27 साल के विलियम्सन रिलेशन में हैं और उनकी गर्लफ्रेंड है जिसका नाम सारा रहीम है। सारा रहीम ब्रिटेन की रहने वाली हैं और पेशे से नर्स हैं। केन विलियम्सन ने कभी भी खुलकर अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात नहीं की है, लेकिन दोनों को कई बाद साथ में देखा गया है। फरवरी 2016 में एक अवॉर्ड सेरेमनी में केन विलियम्सन को गर्लफ्रेंड सारा के साथ देखा गया था, जिसके बाद से इनके रिलेशन की चर्चा होने लगी।

Open in app