IPL 2018: जब विराट कोहली को एक फैन ने खून से लिखा लव लेटर, इंटरव्यू में किया खुलासा

विराट ने इस इंटरव्यू के दौरान एक मजेदार घटना भी बताई कि कैसे एक फैन ने फ्लाइट के दौरान उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की।

By विनीत कुमार | Published: May 3, 2018 12:51 PM2018-05-03T12:51:30+5:302018-05-03T12:53:17+5:30

ipl 2018 when virat kohli got fan love letter in blood | IPL 2018: जब विराट कोहली को एक फैन ने खून से लिखा लव लेटर, इंटरव्यू में किया खुलासा

Virat Kohli

googleNewsNext

नई दिल्ली, 3 मई: टीम इंडिया के कप्तान और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नेतृत्व कर रहे विराट कोहली ने बताया है कि कैसे उन्हें एक फैन ने खून से लिखा लव लेटर भेजा था जिसे देखकर वह चौंक गए थे। कोहली के वैसे तो पूरी दुनिया में करोड़ फैंस हैं। खासकर महिलाएं उनके खेल और लुक्स की दिवानी हैं। लेकिन कोहली के साथ खून वाले लव लेटर की ये घटना उन्हीं के शहर दिल्ली में हुई थी। बता दें कि कोहली ने पिछले ही साल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से इटली में शादी कर ली थी।

जब फैन ने भेजा खून से लिखा लव लेटर

कोहली ने एरॉस नाउ को गिए एक इंटरव्यू में इस घटना का खुलासा किया है। कोहली ने कहा, 'मुझे एक खत खून से लिखा मिला था। यह काफी अजीब था। यह कुछ समय पहले दिल्ली में हुआ था। मैं अपने कार से कहीं जा रहा था। इसी बीच मैंने कुछ साइन करने के लिए शीशा नीचे किया और तभी कोई चीज मेरे सामने आ गई। मैंन यह देख भी नहीं पाया कि वो किसने दिया है। उस पर नाम लिखा था और मैंने उसे अपनी सुरक्षा में लगे व्यक्ति को वह दे दिया। मैं उसे स्वीकर नहीं कर सकता था। वह बड़ा डरावना था।'  (और पढ़ें- IPL 2018: ऑरेंज और पर्पल कैप पर दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ियों का कब्जा, देखिए पूरी लिस्ट)

बता दें कि आईपीएल के कारण क्रिकेटरों को बहुत कम समय में एक शहर से दूसरे शहर जाना होता है। ऐसे में वह कई बार फैंस को भी खिलाड़ियों की तस्वीरें और उनके साथ सेल्फी खींचने का मौका मिलता है। विराट ने इस इंटरव्यू के दौरान एक मजेदार घटना भी बताई कि कैसे एक फैन ने फ्लाइट के दौरान उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश जब वह सो रहे थे।

कोहली ने कहा, 'मैं एक बार फ्लाइट में था। यह किसी आईपीएल गेम के दौरान ही हुआ था। मैं हेडफोन लगाकर सो रहा था जब मैं जगा तो मेरी गोद में एक बच्चा था। कोई मेरे कंधे पर हाथ दे रहा था और वहीं एक व्यक्ति था जो सेल्फी लेने वाला था। मैंने चश्मा पहन रखा था और इसलिए मुझे लगता है कि उसने सोचा होगा कि मैं उसे देख रहा हूं। जबकि असल में मैं तो सो रहा था।' 

कोहली इस समय आईपीएल-11 में 8 पारियों में 349 रन बना चुके हैं। हालांकि, उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स लगातार संघर्ष ही कर रही है। रॉयल चैलेंजर्स ने इस सीजन में 8 मैचों में केवल तीन में जीत दर्ज की है। (और पढ़ें- जस्टिन लैंगर बने ऑस्ट्रेलिया के कोच, डैरेन लीमैन की लेंगे जगह)

Open in app