IPL 2018: चार छोटे बच्चों से अनोखे अंदाज में मिले विराट कोहली, खुद शेयर किया वीडियो

Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने अपने क्यूट फैंस को दिया ऑटोग्राफ

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 25, 2018 3:05 PM

Open in App

नई दिल्ली, 25 अप्रैल: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के दुनिया भर में करोड़ों फैंस हैं। कोहली के फैंस में हर उम्र के लोग शामिल हैं, जिनमें छोटे-छोटे बच्चे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया में जहां भी खेलें वह फैंस से मिलना और ऑटोग्राफ देना नहीं भूलते हैं। आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी कर रहे विराट कोहली हाल ही में टीम होटल में अपने छोटे और क्यूट फैंस से मिले और उसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। 

दरअसल कोहली से मिलने और उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए टीम होटल में चार छोटे बच्चे पहुंचे थे। कोहली अपने इस फैंस ने न सिर्फ मिले बल्कि बातें भी कीं और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया। मजेदार ये कि ये बच्चे पहुंचे तो थे मुंबई इंडियंस की ड्रेस में लेकिन जब कोहली ने उनसे पूछा कि क्या आप मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते हैं तो उन्होंने तुरंत ही आरसीबी का नाम लिया।

कोहली ने इन बच्चों से मुलाकात का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है, 'हमेशा ही इतने आत्मविश्वास से भरे बच्चों से मिलना पसंद करता हूं, इतनी सकारात्मक एनर्जी।' 

कोहली की कप्तानी में आरसीबी की टीम अब तक अपने 5 में से 2 मैच जीतकर और तीन मैच हारकर पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है। कोहली ने अब तक इस सीजन में 5 मैचों में 231 रन बनाए हैं और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं।

टॅग्स :विराट कोहलीइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या