आईपीएल ओपनिंग में इन गानों पर डांस करेंगे ऋतिक रोशन, प्लेलिस्ट आई सामने

ऋतिक ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं और इस दौरान वो अपनी फिल्मों के गानों पर डांस परफॉर्मेंस देंगे।

By सुमित राय | Published: April 4, 2018 04:53 PM2018-04-04T16:53:21+5:302018-04-04T16:53:21+5:30

IPL 2018: hrithik roshan will perform in ipl opening ceremony | आईपीएल ओपनिंग में इन गानों पर डांस करेंगे ऋतिक रोशन, प्लेलिस्ट आई सामने

IPL 2018: hrithik roshan will perform in ipl opening ceremony

googleNewsNext

सात अप्रैल से शुरू हो रहे क्रिकेट के महाकुंभ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के ओपनिंग सेरेमनी में अपने डांस से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। ऋतिक ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं और इस दौरान वो अपनी फिल्मों के गानों पर डांस परफॉर्मेंस देंगे।

ऋतिक रोशन अपने हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें 'धूम मचाले', 'एक पल का जीना', 'बावरे बावरे' और 'सेनोरीटा' जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं। इसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वह एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए उत्सुक हैं।

अपने परफॉर्मेंस के बारे में ऋतिक ने कहा कि जी हां, मैं आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर सकता हूं कि मैं आईपीएल के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने वाला हूं। मैंने इसकी रिहर्सल शुरू कर दी है। लाइव ऑडिएंस के सामने एक बार फिर से परफॉर्म करना मजेदार होगा।

इससे पहले ऋतिक रोशन से पहले बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन चोट के कारण वो परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। उनकी जगह ऋतिक रोशन और प्रभुदेवा परफॉर्मेंस को शामिल किया गया है। ऋतिक रोशन इससे पहले 2015 में कोलकाता में भी उदघाटन समारोह में भाग ले चुके हैं।

बॉलीवुड के ये स्टार भी होंगे शामिल

ऋतिक रोशन और प्रभुदेवा के अलावा जैकलिन फर्नांडिस, परिणीति चोपड़ा और वरुण धवन जैसे कलाकार भी उद्घाटन समारोह में कार्यक्रम पेश करेंगे। कार्यक्रम लगभग डेढ़ घंटे का होगा और मुंबई-चेन्नई के बीच मैच का टॉस होने से 15 मिनट पहले यानी सात बजकर 15 मिनट पर समाप्त होगा। ऋतिक रोशन इससे पहले 2015 में कोलकाता में भी उदघाटन समारोह में भाग ले चुके हैं।

ओपनिंग सेरेमनी में शामिल नहीं होंगे सभी कप्तान

यह ओपनिंग सेरेमनी ऐड एजेंसी विचक्राफ्ट आयोजित कराएगी। इस दौरान चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा मौजूद होंगे। हालांकि अन्य 6 कप्तान, विराट कोहली (आरसीबी), अजिंक्य रहाणे (राजस्थान रॉयल्स), गौतम गंभीर (दिल्ली डेयरडेविल्स), रविचंद्रन अश्विन (किंग्स-11 पंजाब), दिनेश कार्तिक (केकेआर) और डेविड वॉर्नर (हैदराबाद) इस ओपनिंग सेरेमनी में मौजूद नहीं होंगे।

बदला गया ओपनिंग सेरेमनी का समय

गौरतलब है कि पहले यह ओपनिंग सेरेमनी 6 अप्रैल को आयोजित होनी थी, लेकिन सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई की प्रशासकीय समिति (सीओए) के हस्तक्षेप के बाद इसे बदलकर 7 तारीख कर दिया गया। साथ ही सीओए ने ओपनिंग सेरेमनी के बजट में भी 20 करोड़ की कटौती की और इसे 30 करोड़ तक सीमित कर दिया। सूत्रों के अनुसार सीओए ने आपत्ति जताई थी कि अगर यह क्रिकेट का इवेंट है तो मनोरंजन पर इतना पैसा खर्च क्यो हो रहा है।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app