IPL शुरू होने से पहले KKR के लिए अच्छी खबर, टीम से जुड़ें दो स्टार खिलाड़ी

टीम ने स्टार्क की जगह इंग्लैंड के मध्यम गति के तेज गेंदबाज टाम कुरेन को टीम में शामिल किया है।

By भाषा | Published: April 3, 2018 11:20 AM2018-04-03T11:20:31+5:302018-04-03T11:20:31+5:30

IPL 2018: Chris Lynn bats in full flow at KKR nets, Sunil Narine trains amid threat over bowling action | IPL शुरू होने से पहले KKR के लिए अच्छी खबर, टीम से जुड़ें दो स्टार खिलाड़ी

IPL 2018: Chris Lynn bats in full flow at KKR nets, Sunil Narine trains amid threat over bowling action

googleNewsNext

कोलकाता, 3 अप्रैल। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन और वेस्टइंडीज के स्पिनर सुनील नरेन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगामी सत्र के लिए ईडन गार्डन्स में अयोजित टीम के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

कंधे की चोट से उबर कर लिन अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के साथ यहां पहुंचे। यहां पहुंचने के 24 घंटे के अंदर ही उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया, जबकि जॉनसन ने आराम करना सही समझा।

मिशेल स्टार्क के चोटिल होने के बाद टीम के लिए जॉनसन की अहमियत बढ़ गई है। टीम ने स्टार्क की जगह इंग्लैंड के मध्यम गति के तेज गेंदबाज टाम कुरेन को टीम में शामिल किया है।  (यह भी पढ़ें- IPL 2018: क्या मुश्किलों में फंसी KKR की नैया पार लगा पाएंगे कार्तिक, जानें टीम की ताकत और कमजोरी)

कंधे की चोट से बार बार जूझने वाले लिन ने कहा कि डॉक्टर्स और फिजियो खुश हैं कि मैं यह सब कर पा रहा हूं। उम्मीद है कि मैं सही दिशा में आगे बढ़ना जारी रखूंगा। इससे बाहर निकलने के लिए जो भी संभव है मैं वह कर रहा हूं।

पाकिस्तान सुपर लीग में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत झेलने वाले नरेन ने कुलदीप यादव और पीयूष चावला के साथ तीन घंटे से ज्यादा चले अभ्यास सत्र में भाग लिया।

इस बीच पता चला कि केकेआर के मालिक शाहरुख खान आठ अप्रैल को रॉयल चैलेंजर बेंगलूर के खिलाफ होने वाले मुकाबले में टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहेंगे।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app