World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया नहीं कर पाई प्रैक्टिस, जानें क्या रहा कारण

टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हराकर भारतीय टीम गुरूवार को लंदन पहुंची है।

By भाषा | Published: June 7, 2019 04:56 PM2019-06-07T16:56:19+5:302019-06-07T16:56:19+5:30

Indian team's practice session called off due to rain | World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया नहीं कर पाई प्रैक्टिस, जानें क्या रहा कारण

World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया नहीं कर पाई प्रैक्टिस, जानें क्या रहा कारण

googleNewsNext
Highlightsभारती का सामना ऑस्ट्रेलिया से 9 जून को लंदन के द ओवल मैदान में होगा। इससे पहले भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 6 विकेट से हराया था।

लंदन, सात जून। विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले शुक्रवार को बारिश के कारण भारतीय टीम के अभ्यास सत्र को रद्द कर दिया गया। टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हराकर भारतीय टीम यहां गुरूवार को पहुंची।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने पहले मैच की पूर्व संध्या पर भी बारिश के कारण भारतीय टीम के वैकल्पिक अभ्यास सत्र को रद्द कर दिया गया था। दो बार के चैंपियन भारत को रविवार को पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है। ऑस्ट्रेलियाई टीम लगतार 10 मैच जीत कर यहां पहुंची हैं, जिसमें भारत के खिलाफ 0-2 से पिछड़ने के बाद लगातार तीन जीत के साथ वनडे सीरीज 3-0 से अपने नाम करना भी शामिल है।

बता दें कि भारतीय टीम का सामना ऑस्ट्रेलिया से 9 जून को लंदन के द ओवल मैदान में होगा। इससे पहले भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 6 विकेट से हराकर वर्ल्ड कप की शुरुआत की थी। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम लगातार दो मैच जीत चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में अफगानिस्तान और दूसरे मैच में वेस्टइंडीज को मात दी थी।

Open in app