सचिन, रोहित और धोनी समेत विरुष्का के रिसेप्शन में वाइफ के साथ पहुंचे ये क्रिकेटर्स, देखें तस्वीरें

विरुष्का की पार्टी में पार्टी में कई क्रिकेटर अपनी लाइफ पार्टनर के साथ पहुंचे, लेकिन कई ऐसे शादीशुदा क्रिकेटर भी थे जो पार्टी में अकेले पहुंचे।

By सुमित राय | Published: December 27, 2017 10:39 AM2017-12-27T10:39:21+5:302017-12-27T10:52:33+5:30

indian cricketers and their wife attend virat anushka mumbai reception | सचिन, रोहित और धोनी समेत विरुष्का के रिसेप्शन में वाइफ के साथ पहुंचे ये क्रिकेटर्स, देखें तस्वीरें

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के हैरिटेज रिसॉर्ट में शादी की थी।

googleNewsNext
Highlightsविराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के हैरिटेज रिसॉर्ट में शादी की थी।विराट और अनुष्का ने 21 दिसंबर को पहला रिसेप्शन दिल्ली में दिया था।दिल्ली में आयोजित रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी का दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर रात मुंबई के सेंट रीगस हुआ। मुंबई में हुए विरुष्का के इस रिसेप्शन में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के बहुत सारे सेलेब्स शामिल हुए। पार्टी में कई क्रिकेटर अपनी लाइफ पार्टनर के साथ पहुंचे, लेकिन कई ऐसे शादीशुदा क्रिकेटर भी थे जो पार्टी में अकेले पहुंचे।

विरुष्का की पार्टी में पहुंचे ये क्रिकेटर
विरुष्का की रिसेप्शन पार्टी देर रात करीब 2 बजे तक चली।  इस रिसेप्शन पार्टी में एमएस धोनी, रोहित शर्मा, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, उमेश यादव, आर. अश्विन और इशांत शर्मा पहुंचे।

पार्टी में धोनी अपनी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा के साथ पहुंचे थे। वहीं रोहित शर्मा, शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, जहीर खान, सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले भी अपनी पत्नी के साथ पार्टी में पहुंचे थे। वहीं युवराज सिंह, हरभजन सिंह, आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, इशांत शर्मा अकेले ही पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में आशीष नेहरा, वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावसकर और संदीप पाटिल जैसे दिग्गज भी यहां पहुंचे थे।

11 दिसंबर को की थी शादी
विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के हैरिटेज रिसॉर्ट में शादी की थी। इटली में शादी और फिनलैंड में हनीमून के बाद विराट और अनुष्का ने 21 दिसंबर को पहला रिसेप्शन दिया था। दिल्ली में आयोजित रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे। इसके अलावा शिखर धवन, गौतम गंभीर और सुरेश रैना भी शामिल हुए थे।

Open in app