कोहली-डिविलियर्स को आउट कर चर्चा में आया था यह खिलाड़ी, गर्लफ्रेंड साची मारवाह से की सगाई

ऑलराउंडर नीतीश ने इस साल आईपीएल में कोलकाता के लिए खेलते हुए 15 मैचों में 131 की स्ट्राइक रेट से कुल 304 रन बनाए थे।

By सुमित राय | Published: June 12, 2018 10:30 AM2018-06-12T10:30:25+5:302018-06-12T10:30:25+5:30

Indian Cricketer Nitish Rana and Sandeep Sarma Engaged with Girlfriend | कोहली-डिविलियर्स को आउट कर चर्चा में आया था यह खिलाड़ी, गर्लफ्रेंड साची मारवाह से की सगाई

Indian Cricketer Nitish Rana and Sandeep Sarma Engaged with Girlfriend

googleNewsNext

दिल्ली के क्रिकेटर नीतीश राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह के साथ सगाई कर ली है। वहीं भारतीय क्रिकेटर संदीप शर्मा ने भी अपनी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक से सगाई कर ली है। बता दें कि नीतीश राना और साची लंबे समय से रिलेशन में थे और अब उन्होंने इस रिश्ते को एक नाम दे दिया है।

आईपीएल से चर्चा में आए नीतीश राणा

नीतीश राणा ने आईपीएल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया। ऑलराउंडर नीतीश ने इस साल आईपीएल में कोलकाता के लिए खेलते हुए 15 मैचों में 131 की स्ट्राइक रेट से कुल 304 रन बनाए थे। नीतीश इससे पहले वर्ष 2010 में मुंबई इंडियंस के लिए आइपीएल में खेले थे। इस वर्ष उन्होंने 13 मैचों में 126.13 की औसत से 333 रन बनाए थे।  

इस साल नीतीश राणा उस वक्त सुर्खियों में आए, जब उन्होंने बैंगलोर के खिलाफ खेलते हुए एक मैच के दौरान दो गेंदों पर लगातार एबी डीविलियर्स और विराट कोहली को आउट किया था। राणा की गेंदबाजी से प्रभावित होकर विराट कोहली ने उन्हें एक बल्ला भी गिफ्ट किया था। नीतीश इस आइपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से टीम में ऑलराउंडर के तौर पर खेले थे।

संदीप शर्मा ने की गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक से सगाई

नीतीश राणा से पहले टीम इंडिया के एक अन्य क्रिकेटर संदीप शर्मा ने भी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक से सगाई कर ली थी। ताशा पेशे से एक ज्वैलरी डिजाइनर और ब्लॉगर हैं। संदीप ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी। गर्लफ्रेंड ताशा के साथ एक सेल्फी पोस्ट करते हुए संदीप ने दुनिया के सामने अपनी सगाई की घोषणा की।

संदीप शर्मा अंडर-19 विश्व कप 2012 के दौरान सुर्खियों में आए थे, जब वह उनमुक्त चंद की कप्तानी में तीसरी बार अंडर-19 वर्ल्डकप जीतने वाली टीम के सदस्य थे। संदीप उस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

इंग्लैंड दौरे से पहले मयंक अग्रवाल ने की शादी

भारतीय क्रिकेटर्स में शादी और सगाई का दौर चल रहा है। नीतीश और संदीप की सगाई से पहले भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी। मयंक को आईपीएल खत्म होने के ठीक बाद इंग्लैंड दौरे के लिए इंडिया ए टीम में चुना गया है।

Open in app