200 की स्पीड से गाड़ी चलाने पर रोहित शर्मा के तीन ट्रैफिक चालान कटे! रिपोर्ट्स में किया गया दावा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शर्मा 200 किमी/घंटा से अधिक की गति से गाड़ी चला रहे थे और इसलिए लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए उनके वाहन पर तीन ऑनलाइन ट्रैफिक चालान जारी किए गए थे।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: October 18, 2023 09:38 PM2023-10-18T21:38:47+5:302023-10-18T21:40:24+5:30

Indian Cricket Team captain Rohit Sharma reportedly received three traffic challans for speeding | 200 की स्पीड से गाड़ी चलाने पर रोहित शर्मा के तीन ट्रैफिक चालान कटे! रिपोर्ट्स में किया गया दावा

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा चालान कटा200 की स्पीड से गाड़ी चलाते पाए गए रोहिततेज गति से गाड़ी चलाने के लिए तीन ट्रैफिक चालान जारी किए गए

Indian Cricket Team captain Rohit Sharma:  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को कथित तौर पर मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर तेज गति से गाड़ी चलाने के लिए तीन ट्रैफिक चालान जारी किए गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना तब हुई जब सलामी बल्लेबाज  बांग्लादेश के खिलाफ अपने अगले मैच के लिए पुणे में भारतीय टीम में शामिल होने जा रहे थे।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, शर्मा 200 किमी/घंटा से अधिक की गति से गाड़ी चला रहे थे और इसलिए लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए उनके वाहन पर तीन ऑनलाइन ट्रैफिक चालान जारी किए गए थे। पुणे मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्रैफिक विभाग के एक व्यक्ति ने विश्व कप के बीच में व्यस्त राजमार्ग पर भारतीय कप्तान की लापरवाही से गाड़ी चलाने के बारे में चिंता व्यक्त की और सुझाव दिया कि उन्हें पुलिस एस्कॉर्ट के साथ टीम बस में यात्रा करनी चाहिए। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि भारतीय कप्तान अपने सर्वोच्च वनडे स्कोर '264' की नंबर प्लेट वाली लेम्बोर्गिनी चला रहे थे।

बता दें कि बता दें कि भारतीय टीम एकदिवसीय विश्व कप मैच में 19 अक्टूबर को  पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी। टीम की कोशिश शानदार लय जारी रखते हुए टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज करने की होगी। कप्तान रोहित शर्मा की टीम विश्व कप में हाल ही में दो मैचों में उलटफेर और भारत के खिलाफ पिछले चार मैचों में बांग्लादेश के रिकॉर्ड को देखते हुए इस मुकाबले में कोई जोखिम लेने से बचना चाहेगी। बांग्लादेश ने पिछले चार एकदिवसीय में से तीन में भारत को शिकस्त दी है। इसमें सबसे हालिया मैच एशिया कप का है जहां उसने भारतीय टीम को छह रन से हराया था।

भारतीय टीम अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया से, दूसरे मैच में अफगानिस्तान से और तीसरे मैच में पाकिस्तान से जीत चुकी है। अगर टीम पुणे में बांग्लादेश को हराने में कामयाब रहती है तो सेमीफाइनल खेलने का राह और आसान हो जाएगी। रोहित ने पिछले दो मैचों में पाकिस्तान के खिलाफ 86 और अफगानिस्तान के खिलाफ 131 रनों की शानदार पारी खेलकर दबदबा बनाया जिससे भारत ने आसानी से लक्ष्य का पीछा किया। बांग्लादेश के खिलाफ भी टीम को रोहित से ऐसी ही पारी की उम्मीद है। 

Open in app