इंग्लैंड के खिलाफ शिखा पांडे ने सिर्फ 18 रन देकर चटकाए 4 विकेट, इन्हें दिया सफलता का श्रेय

India Women vs England Women, 2nd ODI: पिछले साल विश्व टी20 की टीम जगह नहीं पाने वाली पांडे ने वापसी पर 18 रन देकर चार विकेट लिए, जिससे भारत ने इंग्लैंड को आसानी से सात विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बनाई। 

By भाषा | Published: February 25, 2019 07:42 PM2019-02-25T19:42:35+5:302019-02-25T19:42:35+5:30

India Women vs England Women, 2nd ODI: Shikha Pandey credits coach Raman for her resurgence | इंग्लैंड के खिलाफ शिखा पांडे ने सिर्फ 18 रन देकर चटकाए 4 विकेट, इन्हें दिया सफलता का श्रेय

इंग्लैंड के खिलाफ शिखा पांडे ने सिर्फ 18 रन देकर चटकाए 4 विकेट, इन्हें दिया सफलता का श्रेय

googleNewsNext

भारत की मध्यम गति की गेंदबाज शिखा पांडे ने सोमवार को कहा कि कोच डब्ल्यू वी रमन के छोटी-छोटी गलतियों में सुधार करने से उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद मिली। पिछले साल विश्व टी20 की टीम जगह नहीं पाने वाली पांडे ने वापसी पर 18 रन देकर चार विकेट लिए, जिससे भारत ने इंग्लैंड को आसानी से सात विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बनाई। 

पांडे ने कहा, ‘‘कुछ तकनीकी मसले थे जिन पर रमन सर ने मेरा ध्यान दिलाया। मुझे बड़ी हैरानी हुई कि मैं इन चीजों से अनभिज्ञ थी। वह हमेशा आपकी समस्या का समाधान निकालते हैं। आप उनसे अपनी गेंदबाजी के बारे में बात कर सकते हैं और वह आपको इसका समाधान बताएंगे।’’ दूसरी तरफ इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने हार के लिए बल्लेबाजों पर दोष मढ़ा। 

नाइट ने पत्रकारों से कहा, ‘‘दोनों मैचों में बल्लेबाजी में हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। हम उम्मीदों के अनुरूप बल्लेबाजी नहीं कर पाये। किसी भी मैच में शुरू में तीन विकेट गंवाने के बाद वापसी करना मुश्किल होता है। भारत ने आज शानदार गेंदबाजी की।’’ 

Open in app