मैच से पहले दक्षिण अफ्रीकी कोच का आया बयान, बोले- भारत के खिलाफ आसान नहीं होगी जीत

दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने भारत के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम को चेताया है।

By IANS | Published: January 3, 2018 03:35 PM2018-01-03T15:35:14+5:302018-01-03T15:35:59+5:30

India will travel a lot better now, will be a tough series, says South African coach Ottis Gibson | मैच से पहले दक्षिण अफ्रीकी कोच का आया बयान, बोले- भारत के खिलाफ आसान नहीं होगी जीत

मैच से पहले दक्षिण अफ्रीकी कोच का आया बयान, बोले- भारत के खिलाफ आसान नहीं होगी जीत

googleNewsNext

दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने भारत के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम को चेताया है। गिब्सन का कहना है कि आगामी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम कड़ी प्रतिद्वंद्वी साबित हो सकती है। 

मीडिया को दिए बयान में गिब्सन ने कहा कि भारतीय टीम वर्तमान में टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर है और उनकी टीम में विश्व स्तरीय खिलाड़ी शामिल हैं। वह केवल अपने घरेलू मैदान पर ही बेहतरीन प्रदर्शन नहीं करते।

गिब्सन ने कहा कि भारत की टीम अच्छी है और मुझे लगता है कि यह सीरीज बहुत मुश्किल होने वाली है। मुझे नहीं लगता कि आप इस टीम को बेहतरीन रूप में देखेंगे। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच जनवरी से टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो रही है। 

दक्षिण अफ्रीका की टीम भी मजबूत है, क्योंकि उसमें कगीसो रबाडा, वर्नोन फिलेंडर, मोर्ने मोर्केल जैसे खिलाड़ी हैं। कोच गिब्सन ने आशा जताई है कि टीम ऐसे खिलाड़ियों की बदौलत इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेगी। गिब्सन ने विकेट के बारे में कहा कि अब लेकर शुक्रवार तक मुझे उम्मीद नहीं है कि इसमें कोई बदलाव आएगा।

Open in app