IND vs WI: विराट कोहली वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले नहीं करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, रोहित से मतभेद की हैं अफवाहें-रिपोर्ट

Virat Kohli press conference: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वेस्टंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेंगे, उनके और रोहित के बीच हैं मतेभद की अफवाहें

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 28, 2019 01:55 PM2019-07-28T13:55:19+5:302019-07-28T13:56:38+5:30

India vs West Indies: Virat Kohli to skip press conference amid reports of rift with Rohit Sharma, Report | IND vs WI: विराट कोहली वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले नहीं करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, रोहित से मतभेद की हैं अफवाहें-रिपोर्ट

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार के बाद से ही कोहली-रोहित के मतभेद की चर्चा है

googleNewsNext

क्या विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें सही हैं? क्या भारतीय कप्तान और उपकप्तान के बीच सब कुछ ठीक है? इस कथित विवाद के बारे में ठोस जवाब खुद कोहली ही दे सकते हैं, लेकिन अब ये उम्मीदें भी धूमिल होती दिख रही हैं। 

दरअसल, विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले परंपरागत प्रेस कॉन्फ्रेंस न करने का फैसला किया है। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेंगे, जो किसी भी विदेशी दौरे के लिए रवाना होने से पहले  भारतीय टीम की परंपरा रही है। 

कोहली विंडीज दौरे पर जाने से पहले नहीं करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

भारतीय टीम के सोमवार को अमेरिका रवाना होने की संभावना है, जहां वह फ्लोरिडा में दो टी20 मैच खेलने के बाद आखिरी टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने के लिए वेस्टइंडीज जाएगी। टेस्ट टीम के खिलाड़ी-जो पहले से ही वेस्टइंडीज में हैं को छोड़कर-बाकी खिलाड़ी बाद में विंडीज जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक कोहली सोमवार सुबह फ्लाइट लेने से पहले एक प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लेंगे, लेकिन वह वेस्टइंडीज दौरे से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगे। 

वहीं दूसरी ओर रोहित इस विवाद पर चुप्पी साधे हुए हैं। 

आईसीसी वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होने के बाद से ही रोहित और कोहली के बीच आ रही दरार की खबरों के बाद से ही विराट के प्रेस कॉन्फ्रेंस से इन सवालों के जवाब मिलने की उम्मीद थी। 

इन दोनों के बीच मनमुटाव की अटकलों को रोहित शर्मा द्वारा कोहली की कप्तानी और ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किए जाने से और हवा मिली है।

Open in app