IND vs WI: तिरुवनन्तपुरम में हुआ 'लोकल ब्वॉय' संजू सैमसन का जोरदार स्वागत, वायरल हुआ वीडियो

टीम इंडिया ने तीन टी20 मैचों की सीरीज में पहले ही 1-0 से लीड बना रखी है। ऐसे में वेस्टइंडीज को श्रृंखला में बने रहने के लिए मुकाबला हर हाल में जीतना होगा।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 08, 2019 4:33 PM

Open in App

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच 8 दिसंबर को खेला जाना है। मुकाबले के लिए टीम इंडिया तिरुवनन्तपुरम एयरपोर्ट पहुंची, तो लोकल ब्वॉय संजू सैमसन का जोरदार स्वागत हुआ।

इस दौरान फैंस ने सैमसन समेत टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों के साथ सेल्फी ली। अपने स्थानीय हीरो को देखकर सभी काफी खुश नजर आ रहे थे। फैंस को उम्मीद है कि आज के मैच में सैमसन का मौका मिल सकता है।

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने सैमसन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हीरो संजू का स्वागत, हल्ला बोल, रॉल्स फैमिली।

बता दें कि इस स्टेडियम में दूसरा मुकाबला खेला जाना है। टीम इंडिया ने तीन टी20 मैचों की सीरीज में पहले ही 1-0 से लीड बना रखी है। ऐसे में वेस्टइंडीज को श्रृंखला में बने रहने के लिए मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। भारत के लिए अभी तक यह स्टेडियम भाग्यशाली रहा है, क्योंकि यहां अभी तक खेले दोनों मैचों में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है।

दोनों टीमें-

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, संजू सैमसन, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी। 

वेस्टइंडीज: कीरोन पोलार्ड (कप्तान), फेबियन एलेन, ब्रैंडन किंग, दिनेश रामदीन, शेल्डन कॉटरेल, एविन लुईस, शेरफाने रदरफोर्ड, शिमरोन हेटमेयर, खारी पियरे, लेंडिल सिमन्स, जेसन होल्डर, हेडन वॉल्श जूनियर, कीमो पॉल और केसरिक विलियम्स। 

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजभारतीय क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीमविराट कोहलीसंजू सैमसन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या