IND vs WI, 3rd ODI: नवदीप सैनी ने झटका वनडे करियर का पहला विकेट, ऐसा था गेंदबाज का रिएक्शन

IND vs WI, 3rd ODI: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 22, 2019 04:01 PM2019-12-22T16:01:18+5:302019-12-22T16:01:18+5:30

India vs West Indies: Debutant Navdeep Saini first odi video | IND vs WI, 3rd ODI: नवदीप सैनी ने झटका वनडे करियर का पहला विकेट, ऐसा था गेंदबाज का रिएक्शन

IND vs WI, 3rd ODI: नवदीप सैनी ने झटका वनडे करियर का पहला विकेट, ऐसा था गेंदबाज का रिएक्शन

googleNewsNext

वेस्टइंडीज के खिलाफ कटक में भारत के युवा गेंदबाज नवदीप सैनी को वनडे करियर का पहला मैच खेलने का मौका मिला। इस चांस को सैनी ने बखूबी भुनाया और अपने पांचवें ही ओवर में विकेट झटक लिया।

वेस्टइंडीज की पारी के 29.2 ओवर में हेटमयार ने सैनी की गेंद पर लंबा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बाउंड्री से कुछ दूर मौजूद कुलदीप यादव ने उनका कैच लपक लिया।

ये सैनी के वनडे करियर का पहला विकेट था, जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सैनी ने अपने दाएं हाथ को हवा में उठाया और काफी जोश भरे अंदाज में इसे सेलीब्रेट किया। सैनी ने इस मैच में 10 ओवरों मे 58 रन देकर 2 विकेट लिए।

सैनी को उनकी इस सफलता के लिए पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने बधाई दी। 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। 

भारत ने चोटिल तेज गेंदबाज दीपक चाहर के स्थान पर नवदीप सैनी को अंतिम एकादश में शामिल किया, जबकि वेस्टइंडीज ने अपनी टीम में कोई फेरबदल नहीं किया। 

बता दें कि श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर है। वेस्टइंडीज ने चेन्नई में पहला वनडे आठ विकेट से जीता था जबकि भारत ने विशाखापत्तनम में दूसरे वनडे में 107 रन से जीत दर्ज करके वापसी की थी। 

Open in app