IND vs WI 2nd T20, Predicted playing XI: जानिए दूसरे टी20 में दोनों टीमें उतार सकती हैं कौन से 11 खिलाड़ी

India vs West Indies, 2nd T20I: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में दोनों टीमें उतार सकती हैं कौन से 11 खिलाड़ी, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 04, 2019 4:32 PM

Open in App

भारत और वेस्टइंडीज की टीम दूसरे टी20 में रविवार (4 अगस्त) को लॉ़डेरहिल, फ्लोरिडा में आमने-सामने होंगी। शनिवार को यहीं खेले गए सीरीज के पहले टी20 में भारत ने वेस्टइंडीज को 4 विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला करते हुए भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को 20 ओवर में 95/9 के स्कोर पर रोक दिया और इसके बाद 17.4 ओवर में 6 विकेट खोकर 4 विकेट से मैच जीत लिया।

भारत की ये वेस्टइंडीज के खिलाफ 12टी20 मैचों में छठी जीत है, जबकि उसने चार मैच गंवाए हैं। साथ ही ये उसकी वेस्टइंडीज के खिलाफ उसके घर में 2011 के बाद से टी20 में पहली जीत भी है।

अब दूसरे टी20 में टीम इंडिया की नजरें जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज पर कब्जा जमाने की होंगी। वहीं विंडीज टीम के लिए सीरीज में बने रहने के लिए ये मैच हर हाल में जीतना जरूरी है।

भारत vs वेस्टइंडीज: संभावित प्लेइंग इलेवन

दूसरे टी20 में भारत और वेस्टइंडीज की टीमों में ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है और पहले मैच में खेले 11 खिलाड़ियों को ही इस मैच में भी उतारने की उम्मीद है। भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को डेब्यू का मौका दिया था, जिन्होंने 17 रन देकर 3 विकेट लेते हुए मैन ऑफ मैच का खिताब जीता था। 

भारत की संभावित इलेवन: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), मनीष पाण्डेय, ऋषभ पंत, क्रुणाल पंड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, वॉशिंगटन सुंदर, खलील अहमद, नवदीप सैनी।

वेस्टइंडीज की संभावित इलेवन: जॉन कैम्पवेल, इविन लुइस, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायेर, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, कार्लोस ब्रेथवेट, सुनील नरेन, कीमो पॉल, शेल्डन कॉटरेल, ओशाने थॉमस।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजविराट कोहलीकार्लोस ब्रेथवेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या