IND vs WI, 1st ODI: क्या बारिश डालेगी पहले वनडे में बाधा, जानिए मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

India vs West Indies 1st ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच गयाना में गुरुवार को खेले जाने वाले पहले वनडे के दौरान पूरे दिन बादल छाए रहने की है संभावना

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 8, 2019 12:36 PM2019-08-08T12:36:16+5:302019-08-08T12:36:16+5:30

India vs West Indies 1st ODI, Guyana weather forecast, weather update, rain prediction | IND vs WI, 1st ODI: क्या बारिश डालेगी पहले वनडे में बाधा, जानिए मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

भारत-वेस्टइंडीज पहले वनडे पर भी मंडरा रहा बारिश का खतरा

googleNewsNext

टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से मात देने के बाद भारतीय टीम गुरुवार (8 अगस्त) को गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में उतरेगी। 

ये मैच उसी मैदान पर खेला जाएगा, जहां भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मैच खेला गया था। तीसरे टी20 की तरह ही पहले वनडे में भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

कैसा रहेगा पहले वनडे के दौरान मौसम

मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, भारत और वेस्टइंडीज के बीच गयाना में गुरुवार को खेले जाने वाले मैच में मैच के शुरुआती हिस्सों में बारिश के आसार हैं, जिससे मैच की शुरुआत में देरी हो सकती है।

AccuWeather के मुताबिक, सुबह 9 और 10 के बीच हल्की बारिश की संभावना है। ये मैच स्थानीय समयानुसार सुबह 9 बजे से शुरू होना है। 

इस मैच के दौरान गुरुवार को गयाना में पूरे दिन बादल छाए रहने की संभावना है।

भारत ने मंगलवार को वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 मैच में 7 विकेट से हराकर तीन टी20 मैचों की सीरीज 3-0 से जीत ली थी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सीरीज जीत के बाद तस्वीरें शेयर करते हुए कहा था कि अब वनडे सीरीज की बारी है।

वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल हुए ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन की वनडे टीम में वापसी होगी। ऐसे में केएल राहुल नंबर 4 पर खेलेंगे। ऋषभ पंत के पांचवें या छठे नंबर पर खेलने की उम्मीद है। वहीं प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए श्रेयस अय्यर और मनीष पांडेय के बीच जोरदार मुकाबला है। 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, मनीष पांडेय/श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी/खलील अहमद।

वेस्टइंडीज की संभावित इलेवन: इविन लुइस/जॉन कैम्पवेल, क्रिस गेल, शाई होप (विकेटकीपर), निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायेर, कार्लोस ब्रेथवेट, जेसन होल्डर (कप्तान), फैबियन एलन, शेल्डन कॉटरेल, ओशाने थॉमस, केमार रोच।  

Open in app