Ind vs SL, Weather Report Updates: क्या तीसरे टी20 में बारिश डालेगी खलल या पूरा होगा मैच, जानें कैसा होगा पुणे में मौसम का मिजाज

India vs Srilanka 3rd T20 Match Weather Updates: इस समय देश के कई हिस्सों में बारिश हो रही है और ऐसे में फैंस को इस बात का संदेह है कि पुणे में खेला जाने वाला मैच पूरा हो पाएगा या नहीं।

By सुमित राय | Published: January 9, 2020 06:05 PM2020-01-09T18:05:32+5:302020-01-09T18:05:32+5:30

India vs Srilanka 3rd T20 Match Weather prediction Updates report and forecast from Pune, full squad and Match timing | Ind vs SL, Weather Report Updates: क्या तीसरे टी20 में बारिश डालेगी खलल या पूरा होगा मैच, जानें कैसा होगा पुणे में मौसम का मिजाज

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 पुणे में खेला जाएगा।

googleNewsNext
Highlightsश्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम 1-0 से आगे चल रही है।सीरीज का आखिरी मुकाबला पुणे में 10 जनवरी को शाम 7 बजे से खेला जाएगा।आइए हम आपको बता रहे हैं कि शुक्रवार को पुणे में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा।

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम 1-0 से आगे चल रही है और सीरीज का आखिरी मुकाबला पुणे में 10 जनवरी को खेला जाएगा। भारतीय टीम ने इंदौर में खेले गए दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की थी, जबकि पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

इस समय देश के कई हिस्सों में बारिश हो रही है और ऐसे में फैंस को इस बात का संदेह है कि पुणे में खेला जाने वाला मैच पूरा हो पाएगा या नहीं। तो आइए हम आपको बता रहे हैं कि शुक्रवार को पुणे में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा।

कैसा रहेगा पुणे में मौसम

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को पुणे का मौसम बेहतर रहेगा और बारिश की संभावना नहीं है। दिन में खिली-खिली धूप रहेगी और शाम में भी मौसम साफ रहेगा। पुणे में मैच के दिन अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस जा सकता है। वहीं शाम होते-होते तापमान 25 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद है।

कैसी होगी पुणे की पिच

पुणे की पिच स्लो है और यहां बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा। इस मैदान पर अब तक दो टी20 मैच खेले गए हैं और दोनों ही मुकाबलों में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों ने जीत हासिल की है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

भारत : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, संजू सैमसन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और वाशिंगटन सुंदर।

श्रीलंका : लसिथ मलिंगा (कप्तान), धनुष्का गुणतिलक, अविष्का फर्नांडो, एंजेलो मैथ्यूज, दासुन शनाका, कुसल परेरा, निरोशन डिकवेला, धनंजय डि सिल्वा, इसुरु उडाना, भानुका राजपक्षे, ओशदा फर्नांडो, वानिंदु हसरंगा, लाहिरु कुमारा, कुसल मेंडिस, लक्षण संदाकन और कसुन राजिता।

Open in app