IND vs SL: बुमराह की चार महीने बाद धमाकेदार वापसी, जोरदार गेंद से उखाड़ दिया स्टंप, देखें वीडियो

Jasprit Bumrah: पीठ की चोट की वजह से चार महीने तक क्रिकेट मैदान से दूर रहने के बाद जसप्रीत बुमराह ने पहले टी20 से पहले दिखाया कमाल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 4, 2020 08:29 AM2020-01-04T08:29:26+5:302020-01-04T08:29:26+5:30

India vs Sri Lanka: Jasprit Bumrah seen in full flow, as he rattles stumps during training ahead of Sri Lanka T20Is | IND vs SL: बुमराह की चार महीने बाद धमाकेदार वापसी, जोरदार गेंद से उखाड़ दिया स्टंप, देखें वीडियो

बुमराह की श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से भारतीय टीम में वापसी हुई है

googleNewsNext
Highlightsजसप्रीत बुमराह की चार महीने बाद भारतीय टीम में वापसी हुई हैसितंबर से पीठ की चोट की वजह से बाहर रहे बुमराह श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलेंगे

चोट के कारण लंबे समय से ऐक्शन से दूर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शुक्रवार को गुवाहाटी में अपना वही अंदाज दिखाया, जिसके लिए वह चर्चित हैं। 

बुमराह श्रीलंका के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले पहले टी20 से पहले टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान अपनी शानदार यॉर्कर से पहले स्टंप उखाड़ते नजर आए। 

टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलने के लिए शुक्रवार को गुवाहाटी पहुंची। ये भारतीय टीम की इस साल की पहली सीरीज है। 

बुमराह ट्रेनिंग सेशन के दौरान पूरी लय में नजर आए

पीठ की चोट से 4 महीने तक मैदान से दूर रहने के बाद जसप्रीत बुमराह की श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से टीम में वापसी हुई है। बुमराह भारत के लिए सितंबर में खत्म हुए वेस्टइंडीज दौरे के बाद से नहीं खेले हैं।

लेकिन गुवाहाटी के बरासापारा स्टेडियम में पहले टी20 मैच से पहले आयोजित ट्रेनिंग सेशन में बुमराह पूरी लय में नजर आए और उन्होंने एक फुल लेंथ की गेंद से स्टंप उखाड़ दिया। 

बीसीसीआई ने बुमराह का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बुमराह पूरी लय में नजर आए, क्या किसी ने इस दृश्य को मिस कर दिया?'

बुमराह की भारतीय टीम में वापसी महत्वपूर्ण है क्योंकि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ संयोजन तैयार करने की प्रक्रिया में है। 

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बुमराह नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर तेज आक्रमण की जिम्मेदारी संभालेंगे, क्योंकि चोट के कारण इस सीरीज से भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर बाहर हैं। वहीं शानदार फॉर्म में चल रहे मोहम्मद शमी को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया गया है।

Open in app