IND vs SL: श्रेयस अय्यर का हैरान करने वाला छक्का, स्टेडियम की छत से जा टकराई गेंद, कोहली भी रह गए हैरान

Shreyas Iyer: श्रीलंका के खिलाफ इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 में श्रेयस अय्यर ने अपनी 34 रन की पारी के दौरान जड़ा एक हैरान करने वाला छक्का

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 08, 2020 11:02 AM

Open in App
ठळक मुद्देश्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में खेली 26 गेंदों में 34 रन की शानदार पारीअय्यर ने अपनी इस पारी के दौरान एक जोरदार छक्का जड़ा, कोहली भी रह गए हैरान

भारतीय टीम ने श्रीलंका को मंगलवार को इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम की इस जीत में श्रेयस अय्यर ने 26 गेंदों में 34 रन की शानदार पारी खेलते हुए अहम योगदान दिया। अपनी इस पारी के दौरान अय्यर ने एक गगनचुंबी छक्का भी जड़ा, जिससे कप्तान कोहली भी हैरान रह गए। 

श्रीलंका से जीत के लिए मिले 143 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत को केएल राहुल और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़ते हुए शानदार शुरुआत दिलाई। राहुल के 45 रन बनाकर आउट होने के बाद अय्यर नंबर तीन पर बैटिंग के लिए आए, जबकि धवन (32) के आउट होने के बाद कप्तान कोहली नंबर 4 पर बैटिंग के लिए उतरे।

श्रेयस अय्यर के गगनचुंबी छक्के से हैरान रह गए कोहली!

अय्यर ने अपनी शानदार बैटिंग से कोहली के साथ मिलकर टीम इंडिया को तेजी से लक्ष्य तक पहुंचने में मदद की। खासतौर पर स्पिनर वानिनडु हसारंगा की गेंद पर अय्यर द्वारा लगाया गए 101 मीटर लंबे छक्के ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े कोहली को हैरान कर दिया। 

श्रेयस के छक्के पर फैंस ने किए जमकर कमेंट्स

अय्यर का ये जोरदार छक्का होलकर स्टेडियम की छत पर जा टकराया, जिससे खिलाड़ी और फैंस हैरान रह गए। 

अय्यर के इस शानदार शॉट ने फैंस को भी हैरान कर दिया और उन्होंने सोशल मीडिया पर कप्तान कोहली और खुद मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज के रिऐक्शन शेयर किए।

इससे पहले शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी की दमदार गेंदबाजी की मद से भारत ने पहले बैटिंग करने उतरी श्रीलंका ईटीम को 20 ओवर में 142/9 के स्कोर पर ही रोक दिया। 

मैन ऑफ मैच सैनी ने 2, जबकि ठाकुर ने और कुलदीप यादव ने भी 2 विकेट झटके। श्रीलंका के लिए कुसल परेरा ने सर्वाधिक 34 रन बनाए। 

भारतीय टीम को लक्ष्य हासिल करने में कोई मुश्किल नहीं आई और उसने 15 गेंदें बाकी रहते ही जीत का लक्ष्य 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत के लिए केएल राहुल ने 45, श्रेयर अय्यर ने 34, धवन ने 32 और कोहली ने 30 रन बनाए। 

टॅग्स :श्रेयस अय्यरविराट कोहलीभारतीय क्रिकेट टीमभारत vs श्रीलंका

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या