IND vs SL, T20: पहला मैच बारिश से धुला, अब दूसरे मुकाबले में मौसम को लेकर आई ये बड़ी खबर

India vs Sri Lanka 2nd T20 Match Weather Prediction: एमपीसीए के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि इस मैच के दौरान होल्कर स्टेडियम के मैदान को ओस के असर से बचाने के लिये पिछले तीन दिन से इस पर विशेष रसायन का छिड़काव किया जा रहा है।

By भाषा | Published: January 6, 2020 03:56 PM2020-01-06T15:56:48+5:302020-01-06T15:56:48+5:30

India vs Sri Lanka 2nd T 20 match weather prediction report IND vs SL T20 accuweather update in hindi | IND vs SL, T20: पहला मैच बारिश से धुला, अब दूसरे मुकाबले में मौसम को लेकर आई ये बड़ी खबर

IND vs SL, T20: पहला मैच बारिश से धुला, अब दूसरे मुकाबले में मौसम को लेकर आई ये बड़ी खबर

googleNewsNext

भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टी20 श्रृंखला का गुवाहाटी में होने वाला पहला मुकाबला बारिश में धुलने से निराश क्रिकेटप्रेमियों के लिये खुशखबरी है। मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया है कि दोनों देशों के बीच कमंगलवार को यहां खेले जाने वाले दूसरे टी-20 मैच में मौसम साफ रहेगा और इस दौरान बारिश की आशंका नहीं है।

विभाग के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 मैच मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) के होलकर स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से होना है। मौसम विभाग के अधिकारी ने ‘भाषा’ को बताया कि इन दिनों इंदौर में रात नौ बजे के बाद ओस पड़ रही है। लिहाजा टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच की दूसरी पारी में खिलाड़ियों को मैदान पर ओस के प्रभाव का सामना करना पड़ेगा।

एमपीसीए के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि इस मैच के दौरान होल्कर स्टेडियम के मैदान को ओस के असर से बचाने के लिये पिछले तीन दिन से इस पर विशेष रसायन का छिड़काव किया जा रहा है। इसके साथ ही, मैदान की घास पर पिछले तीन दिन से पानी का छिड़काव नहीं किया है ताकि मुकाबले के दौरान यह सूखा बना रहे। उन्होंने कहा, "हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को क्रिकेट के फटाफट प्रारूप में मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच चौकों-छक्कों से भरपूर मुकाबला देखने को मिलेगा।"

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 श्रृंखला के पहले मैच में रविवार को गुवाहाटी में बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। नतीजतन यह मुकाबला रद्द कर दिया गया था। इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच पुणे में 10 जनवरी को खेला जाना है।

Open in app