IND vs PAK, U-19 वर्ल्ड कप: भारतीय गेंदबाज ने बाउंसर लगने के बाद पूछा पाकिस्तानी बल्लेबाज का हालचाल, हुई जमकर तारीफ

Indian pacer Sushant Mishra: भारतीय अंडर-19 टीम के तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा की एक बाउंसर पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली के कंधे पर जा लगी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 4, 2020 03:43 PM2020-02-04T15:43:12+5:302020-02-04T16:10:19+5:30

India vs Pakistan, ICC U19 World Cup semi-final: Indian bowler Sushant Mishra gesture with Pakistan batsman after throwing bouncer wins hearts | IND vs PAK, U-19 वर्ल्ड कप: भारतीय गेंदबाज ने बाउंसर लगने के बाद पूछा पाकिस्तानी बल्लेबाज का हालचाल, हुई जमकर तारीफ

सुशांत मिश्रा की बाउंसर लगने के बाद गिर पड़े पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली

googleNewsNext
Highlightsसुशांत मिश्रा ने अंडर-19 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के पहले ही ओवर में दिलाई भारत को सफलतासुशांत की एक बाउंसर पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली के कंधे पर जा लगी

भारत और पाकिस्तान के बीच मंगलवार को खेले जा रहे आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल को लेकर दोनों देशों के फैंस के बीच जबर्दस्त उत्साह का माहौल है। क्रिकेट मैदान पर भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत हमेशा से ही चर्चा का विषय रहा है।

इस सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। भारत के लिए गेंदबाजी की शुरुआत की कार्तिक त्यागी और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा ने। 

त्यागी इस टूर्नामेंट में भारत के सबसे कामयाब गेंदबाज रहे हैं, लेकिन भारत को पहली सफलता दिलाई सुशांत मिश्रा ने अपने पहले ही ओवर में, जब उन्होंने सेमीफाइनल में पाक की जीत के हीरो रहे मोहम्मद हुरायरा (4) को पविलियन की राह दिखा दी। 

सुशांत ने इसके बाद भी अपनी घातक गेंदबाजी से पाकिस्तानी बल्लेबाजों को परेशान करना जारी रखा और पारी के चौथे ओवर में उनकी एक तेज गेंद हैदर अली के बाएं कंधे पर जा लगी। अली इस गेंद पर डक करना चाहते थे लेकिन वह गेंद की लाइन से नहीं हट पाए और गेंद उनके शरीर पर जा लगी और इससे वह जमीन पर गिर पड़े।

सुशांत ने पूछा पाकिस्तानी बल्लेबाज का हाल, हुई जमकर तारीफ

भारतीय तेज गेंदबाज ने इसके तुरंत बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज के पास जाकर उनका हालचाल पूछा और हैदर अली ने कहा कि वह ठीक हैं। पाकिस्तानी फिजियो ने मैदान में जाकर अली की मदद की और उन्होंने अपनी बैटिंग जारी रखी।

सुशांत के पाकिस्तानी बल्लेबाज के साथ इस व्यवहार की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हुई और लोगों ने उनकी खेल भावना को खूब सराहा। 

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'सुशांत की बाउंसर हैदर अली को लगी और उन्होंने जाकर पूछा कि क्या आप ठीक हैं?' क्रिकेट की खेल भावना।' 

बाद में हैदर अली ने 70 गेंदों में अपना अर्धशतक जड़ा और 77 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 56 रन बनाकर यशस्वी जायसवाल की गेंद पर आउट हुए। 

अंडर-19 वर्ल्ड कप में इस मैच से पहले भारत-पाकिस्तान की टीमें 9 बार भिड़ी हैं, जिनमें भारत ने 4 और पाकिस्तान ने 5 मैच जीते हैं।

Open in app