IND Vs NZ: कोहली ने नेपियर वनडे में जीत के बाद इस नये अंदाज में मनाया जश्न, देखिये वीडियो

विराट कोहली इस जीत के बाद एक अलग अंदाज में जश्न मनाते नजर आये। यह वीडियो खूब देखा जा रहा है।

By विनीत कुमार | Published: January 23, 2019 3:36 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट और फिर वनडे सीरीज में जीत के बाद टीम इंडिया की न्यूजीलैंड में बेहतरीन शुरुआत हुई है। भारत ने नेपियर में पहले वनडे में बुधवार को न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया।

इसी के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे हो गया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस जीत के बाद एक अलग अंदाज में जश्न मनाते नजर आये। वह बीच मैदान पर हौवरबोर्ड चलाते नजर आये।

दरअसल, कोहली के लिए ये जीत इसलिए भी खास है कि उन्होंने 45 रनों की अपनी पारी के साथ सबसे ज्यादा वनडे रनों की लिस्ट में ब्रायन लारा को पीछे छोड़ दिया। वैसे, नेपियर में भारत की जीत में मोहम्मद शमी (19/3) सहित कुलदीप यादव (39/4) की भूमिका भी अहम रही। बल्लेबाजी में शिखर धवन और विराट कोहली ने कमाल किया।

कोहली ने ऐसे मनाया जीत के बाद जश्न

जीत के बाद कोहली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह हौवरबोर्डस चलाते नजर आ रहे हैं। स्टेडियम में बैठे कई दर्शकों इस दौरान उनका हौवरबोर्ड चलाते हुए उनका वीडियो बनाया। 

बता दें कि भारत ने टॉस हारने के बाद पहले बॉलिंग करते हुए न्यूजीलैंड को 157 रनों पर समेटा। इसके बाद टीम इंडिया ने आसान लक्ष्य को 35वें ओवर में 2 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। धवन नाबाद 75 रन बनाकर लौटे। वहीं, कोगली 45 रन बनाकर आउट हुए। 

कोहली के 220 मैचों में अब 10430 वनडे रन हैं। वहीं, वनडे में लारा के नाम 10405 रन हैं। वनडे में सबसे अधिक रन बनाने की लिस्ट में सचिन तेंदुलकर (18426) शीर्ष पर हैं। इस तरह कोहली सबसे ज्यादा रनों की लिस्ट में 10वें पायदान पर पहुंच गये हैं।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडविराट कोहलीमोहम्मद शमीकुलदीप यादवशिखर धवन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या