कोहली ने हवा में उड़कर किया हेनरी निकोल्स को रन आउट, ICC को आ गई इस पूर्व साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी की याद

विराट कोहली ने हेमिल्टन के सेडन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में हवा में उड़कर हेनरी निकोल्स को रन आउट किया।

By सुमित राय | Published: February 05, 2020 3:03 PM

Open in App
ठळक मुद्दे29वें ओवर की तीसरी गेंद पर हेनरी निकोल्स तेजी से रन लेने की कोशिश कर रहे थे।कवर की तरफ फील्डिंग कर रहे कोहली ने सुपरमैन की तरह छलांग लगाकर रन आउट किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हेमिल्टन के सेडन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में हवा में उड़कर हेनरी निकोल्स को रन आउट किया। इसके बाद फैंस के साथ-साथ आईसीसी को भी साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जोंटी रोड्स की याद आ गई।

दरअसल, 29वें ओवर की तीसरी गेंद पर हेनरी निकोल्स तेजी से रन लेने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन कवर की तरफ फील्डिंग कर रहे कोहली ने सुपरमैन की तरह छलांग लगाकर नॉन स्ट्राइक एंड पर गिल्लियां बिखेर दी और निकोल्स को वापस जाना पड़ा।

कोहली की इस फूर्ति के बाद फैंस के अलावा आईसीसी को भी साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जोंटी रोड्स की फील्डिंग याद आ गई। साल 1992 के वर्ल्ड कप में जोंटी रोड्स ने बिल्कुल इसी अंदाज में इंजमाम उल हक को रन आउट किया था।

29वें ओवर की तीसरी गेंद पर विराट कोहली ने हेनरी निकोल्स को रन आउट कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई। निकोल्स 82 गेंदों में 11 चौके की मदद से 78 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

टॅग्स :विराट कोहलीजोंटी रोड्सभारत vs न्यूजीलैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या