Ind Vs NZ, 1st T20 Match, Live Cricket Score: यहां देख सकते हैं लाइव मैच और लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में 24 जनवरी को दोपहर 12.20 से खेला जाएगा।

By सुमित राय | Published: January 23, 2020 7:52 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों टी20 सीरीज की शुरुआत करने जा रही है।भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब तक 11 टी20 मुकाबले खेले गए हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों टी20 सीरीज की शुरुआत करने जा रही है और सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड में खेला जाना है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 क्रिकेट में भारतीय टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और टीम ने 11 में से सिर्फ 3 मैच जीते हैं, जबकि 8 मैचों में उसे हार मिली है।

टी20 में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद न्यूजीलैंड का मनोबल गिरा हुआ है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में उसे 3-0 से हराया। वहीं भारतीय टीम वेस्टइंडीज, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदान पर जीत दर्ज कर न्यूजीलैंड पहुंची है, ऐसे में टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है।

कब और कहां खेला जाएगा भारत Vs न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में 24 जनवरी को दोपहर 12.20 से खेला जाएगा। मैच के लिए टॉस 11.50 बजे होगा।

भारत Vs न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच कहां देख सकते हैं?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। मैच की अंग्रेजी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एसडी और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी पर और हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी पर होगी। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स 1 पर क्षेत्रीय भाषाओं में कमेंट्री होगी।

मोबाइल पर कैसे देख पाएंगे भारत Vs न्यूजीलैंड के बीच पहले टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगी। इसके अलावा मैच के लाइव अपडेट आप lokmatnews.in पर भी पढ़ सकते हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

भारत :विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, मनीष पाण्डेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और वाशिंगटन सुंदर।

न्यूजीलैंड :केन विलियम्सन (कप्तान) , मार्टिन गप्टिल, रोस टेलर, स्कॉट कजेलेजिन, कोलिन मुनरो, कोलिन डे ग्रांडहोमे, टॉम ब्रूस, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनेर, टिम सीफर्ट , हामिश बेनेट, ईश सोढी, टिम साउदी और ब्लेयर टिकनेर।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीमविराट कोहलीकेन विलियम्सन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या