Ind Vs Eng: तीसरे वनडे में रोहित शर्मा केवल 2 रन बनाकर हुए आउट, ट्विटर पर ऐसे उड़ा मजाक

रोहित शर्मा ने अब तक 183 वनडे मैच खेले हैं और 18 सेंचुरी लगा चुके हैं। साथ ही उनके नाम 18 अर्धशतक भी हैं।

By विनीत कुमार | Published: July 17, 2018 6:12 PM

Open in App

लीड्स, 17 जुलाई: इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में मंगलवार को रोहित शर्मा केवल 2 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके खेल को लेकर जम कर मजाक बनाया गया और वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। रोहित शर्मा ने आउट होने से पहले 18 गेंदों का सामना किया और छठे ओवर की चौथी गेंद पर डेविली विली की गेंद पर मार्क वुड को कैच थमा बैठे। रोहित लॉर्ड्स में खेले गए पिछले मैच में भी केवल 15 रन बनाकर आउट हुए थे। नॉटिंघम में जबकि खेले गए पहले मैच में उन्होंने नाबाद 137 रनों की पारी खेली थी।

बहरहाल, हेडिंग्ल में तीसरे मैच में टॉस इंग्लैंड ने जीता और पहले भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। हालांकि, भारत की शुरुआत खराब रही और शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे रोहित छठे ओवर में आउट हो गए। इससे पहले वह क्रीज पर संघर्ष करते नजर आए। रोहित के आउट होते ही देखिए..ट्विटर पर आए कैसे-कैसे कमेंट्स..

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली को जश्न मनाना पड़ा भारी, गर्दन में लगी चोट, देखें वीडियो

दरअसल, रोहित शर्मा को लेकर पहले भी काफी ऐसी बातें होती रही हैं कि वह नियमित तौर पर प्रदर्शन नहीं कर पाते लेकिन बीच-बीच में बड़ी पारियां खेल देते हैं। खासकर, उन पिचों पर रोहित लय में नजर नहीं आते जहां गेंदबाज हावी रहते हैं। रोहित ने अब तक 183 वनडे मैच खेले हैं और 18 सेंचुरी लगा चुके हैं। साथ ही उनके नाम 18 अर्धशतक भी हैं। रोहित के नाम 25 टेस्ट मैचों में भी तीन शतक और 9 अर्धशतक हैं।

यह भी पढ़ें- Ind Vs Eng: भुवनेश्वर कुमार ने अभ्यास के दौरान डाली 'नो बॉल', फिर ट्विटर पर ऐसे हुए ट्रोल

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडरोहित शर्माशिखर धवनट्विटरसोशल मीडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या