Ind vs Eng: लॉर्ड्स में भारतीय टीम को लंच में खाने को मिली ये चीजें, मेन्यू देख मुंह में आ जाएगा पानी

भारतीय टीम के लिए वेज और नॉन वेज दोनों तरह के खाने तैयार किए गए थे। बीसीसीआई ने भी क्रिकेट फैंस को टीम इंडिया के लंच की जानकारी ट्विटर के जरिए दी।

By सुमित राय | Published: August 09, 2018 9:28 PM

Open in App

लंदन, 9 अगस्त। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश के कारण बाधित रहा। तय समय के मुताबिक मैच के लिए टॉस दोपहर तीन बजे होना था और मैच तीन बजे शुरू होना था, लेकिन बारिश के खलल के बाद यह समय आगे बढ़ता रहा। इस कारण समय से पहले ही लंच घोषित कर दिया गया।

इस दौरान भारतीय टीम के लिए लॉर्ड्स में स्पेशल लंच तैयार किया गया। भारतीय टीम के लिए वेज और नॉन वेज दोनों तरह के खाने तैयार किए गए थे। बीसीसीआई ने भी क्रिकेट फैंस को टीम इंडिया के लंच की जानकारी ट्विटर के जरिए दी।

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से टीम इंडिया के लिए तैयरा मेन्यू को शेयर किया। लॉर्ड्स में भारतीय टीम के लिए वेज मेनू में दाल, बासमती राइस, पनीर टिक्का करी, वाइल्ड मशरूम, एप्पल पाई कस्टर्ड, फ्रेश फ्रूट सलाद समेत कई तरह की डिशेस बनी थीं। वहीं नॉन वेज में चिकन लासेगन, चिकन टिक्का करी सहित कई और डिशेस को शामिल किया गया था।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स में खेला जा रहा है। वहीं भारतीय टीम को पहले मैच में 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में 149 और दूसरी पारी में 51 रन बनाए थे, लेकिन उनके इस प्रदर्शन के बावजूद भी टीम इंडिया पहले टेस्ट मैच को नहीं जीत पाई। पहले मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद कोहली आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज बन गए गए हैं।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडबीसीसीआईविराट कोहलीटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या