Ind Vs Eng: पुजारा ने टीम इंडिया को डाला था मुश्किल में! सोशल मीडिया पर ऐसे हुए ट्रोल

पुजारा पहले दिन लंच से ठीक पहले 14 रन बनाकर क्रिस वोक्स की गेंद पर सीमा रेखा पर आदिल राशिद के हाथों कैच आउट हुए।

By विनीत कुमार | Published: August 18, 2018 8:22 PM

Open in App

नॉटिंघम, 18 अगस्त: इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में जारी तीसरे टेस्ट में लापरवाही भरा शॉट खेलकर आउट होने वाले चेतेश्वर पुजारा का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बना। पुजारा पहले दिन लंच से ठीक पहले 14 रन बनाकर क्रिस वोक्स की गेंद पर सीमा रेखा पर आदिल राशिद के हाथों कैच आउट हुए। भारत के लिए ये तीसरा झटका था। पुजारा ने 31 गेंदों की अपनी पारी में 2 चौके लगाए।

हालांकि, इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गये। दरअसल पुजारा ने बेहद लापरवाही भरा शॉट खेला और वोक्स की बाउंसर गेंद को हूक करने की कोशिश की। आमतौर पर टेस्ट क्रिकेट में ऐसे शॉट देखने को नहीं मिलते लेकिन पुजारा की एक गलती ने भारत को लंच से पहले मुश्किल में डाल दिया। पुजारा के इस शॉट के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली भी निराश दिखे। 

ट्विटर पर कई यूजर्स ने पुजारा के शॉट का जमकर मजाक बनाया।

कई फैंस पुजारा के लोकेश राहुल को रिव्यू लेने के मामले में भी कोसा। राहुल 21वें ओवर की आखिरी गेंद पर LBW करार दिये गये। राहुल पविलियन की ओर लौट भी रहे थे लेकिन फिर पुजारा ने उन्हें रोका। इसके बाद भारत ने रिव्यू मांगा। हालांकि, ये रिव्यू जाया गया क्योंकि थर्ड अंपायर ने भी राहुल को आउट करार दिया।

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडचेतेश्वर पुजाराविराट कोहलीकेएल राहुलरवि शास्त्रीक्रिस वोक्सट्विटरसोशल मीडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या