IND vs ENG: रोहित शर्मा-अजिंक्य रहाणे की बेटियों का 'क्यूट वीडियो' वायरल, एक साथ खेलते आईं नजर

रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे के बीच काफी गहरी दोस्ती है। ठीक ऐसा ही दोनों की बेटियों के बीच भी नजर आ रहा है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 11, 2021 2:42 PM

Open in App
ठळक मुद्देचेन्नई में खेले जाएंगे भारत-इंग्लैंड के बीच पहले 2 टेस्ट।चेन्नई में ही मौजूद रोहित शर्मा-अजिंक्य रहाणे का परिवार।एक साथ खेलती नजर आई बेटियां, वीडियो वायरल।

भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त है। पहले दो मुकाबले चेन्नई में ही खेले जाने हैं। इसलिए खिलाड़ी लंबे वक्त से यहीं मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी कप्तानी में भारत को टेस्ट सीरीज जिताने वाले अजिंक्य रहाणे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला में टीम का हिस्सा हैं। वहीं आईपीएल के बाद चोट से उबरते हुए रोहित शर्मा ने भी भारतीय टीम में वापसी की है।

रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे का परिवार भी इस वक्त चेन्नई में ही मौजूद है। इस बीच दोनों की बेटियों का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को रहाणे की वाइफ राधिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो गया।

वीडियो में दोनों बच्चियां एक खेलती नजर आ रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं...

इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 से बनाई लीड

इंग्लैंड ने भारत को चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन 227 रन से मात दी। इसी के साथ चार टेस्ट मुकाबलों की शृंखला में मेहमान टीम ने 1-0 से बढ़त बना ली है। सीरीज का दूसरा मैच इसी मैदान पर 13-17 फरवरी के बीच खेला जाना है।

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडभारतीय क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीमअजिंक्य रहाणेरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या