IND vs BAN: इंदौर की गली में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए विराट कोहली, तस्वीर वायरल

India vs Bangladesh: टीम इंडिया ने मेहमान बांग्लादेश को तीन टी20 मैचों की सीरीज में 2-1 से मात दी है। अब 14 से 26 नवंबर के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज पर टीम इंडिया की निगाहें हैं। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 12, 2019 4:12 PM

Open in App

भारत-बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर से टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है। टीम इंडिया मुकाबले के लिए इंदौर पहुंच चुकी है। कोहली को टी20 सीरीज से आराम दिया गया था, लेकिन अब टेस्ट श्रृंखला के लिए वह टीम से वापस जुड़ गए हैं।

विराट कोहली इस बीच इंदौर की गली में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए। सूत्रों के मुताबिक कोहली श्रीजीवेली कॉलोनी में शूटिंग के सिलसिले से पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होंने बच्चों के साथ कुछ देर क्रिकेट खेला और सेल्फी खिंचवाई।

बता दें कि टीम इंडिया ने मेहमान बांग्लादेश को तीन टी20 मैचों की सीरीज में 2-1 से मात दी है। अब 14 से 26 नवंबर के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज पर टीम इंडिया की निगाहें हैं। 

कोलकाता में भारत-बांग्लादेश के बीच 22-26 नवंबर के बीच 'डे-नाइट' टेस्ट मैच खेला जाना है। टीम इंडिया अभी से इसकी तैयारी में जुट चुकी है, जिसके चलते भारतीय क्रिकेट टीम के प्रबंधन ने ईडन गार्डन्स में होने वाले ऐतिहासिक दिन-रात के टेस्ट मैच से पहले मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) से टीम के लिए पिंक बॉल के साथ रात में ट्रेनिंग कराने का इंतजाम करने की मांग की है। 

टॅग्स :भारत vs बांग्लादेशविराट कोहलीइंदौरभारतीय क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या