Ind vs Aus: तीसरे टी20 से पहले ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया में शेयर की ये तस्वीर, हुए जमकर ट्रोल, जानिए क्यों

Rishabh Pant: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 से पहले स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर फैंस ने उन्हें जमकर किया ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: November 25, 2018 12:01 PM2018-11-25T12:01:10+5:302018-11-25T12:11:50+5:30

India vs Australia: Rishabh Pant gets Trolled on social media for sharing a picture, know why | Ind vs Aus: तीसरे टी20 से पहले ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया में शेयर की ये तस्वीर, हुए जमकर ट्रोल, जानिए क्यों

पृथ्वी शॉ के साथ ऋषभ पंत ने शेयर की तस्वीर

googleNewsNext
Highlightsयुवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पृथ्वी शॉ के साथ शेयर की ट्विटर पर अपनी तस्वीरऋषभ पंत को इस तस्वीर पर फैंस ने कर दिया ट्रोल, कहा क्रिकेट पर दो ज्यादा ध्यानपंत पहले टी20 में खराब शॉट पर हुए थे आउट, हुई थी कड़ी आलोचना

भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करने के बाद ट्रोल हो गए। पंत ने युवा टेस्ट ओपनर पृथ्वी शॉ के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी। पंत ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरा भाई के पास सबसे कूल भाई है।' 

लेकिन पंत का  तस्वीर शेयर करना कई फैंस को रास नहीं आया और उन्होंने मैचों पर ध्यान देने के बजाय सोशल मीडिया में ज्यादा ऐक्टिव रहने को लेकर पंत की खिंचाई करते हुए उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। 

कुछ फैंस ने तो ब्रिस्बेन टी20 में ऑस्ट्रेलिया के हाथों भारत को मिली 4 रन से करीबी हार के लिए भी पंत को ही जिम्मेदार ठहरा दिया। फैंस ने उन्हें अपने क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देने की सलाह दी। 


बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत को ब्रिस्बेन टी20 में महत्वपूर्ण समय पर खराब शॉट पर अपना विकेट गंवाने के बाद कड़ी आलोचना का शिकार होना पड़ा था।






पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी भारत की हार के बाद कहा था कि पंत को अपने विकेट की कीमत समझनी पड़ेगी और उन्हें अपने शॉट चयन में ज्यादा समझदारी दिखाने की जरूरत है। 

पंत ने उस मैच में 16 गेंदों में 20 रन बनाते हुए भारत के जीत की उम्मीद जगा दी थी लेकिन एक रिवर्स स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे थे। आउट होने से पहले पंत ने दिनेश कार्तिक के साथ 51 रन की शानदार साझेदारी की थी लेकिन उनके एक गलत शॉट ने भारत से जीत का मौका छीन लिया था।

ऋषभ पंत को एमएस धोनी की जगह लेने वाला खिलाड़ी माना जा रहा है। पंत टेस्ट में ये कमा बखूबी कर चुके हैं और अब टी20 क्रिकेट में भी वह इस जिम्मेदारी के लिए तैयार हो रहे हैं। विंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में भी पंत को मौका दिया गया, जिसमें पहले मैच में तो उन्होंने अर्धशतक जमाया था लेकिन अगले दो मैचों में 1 और 5 के ही स्कोर बना सके थे।

Open in app