INDvAUS: भारतीय महिला बल्लेबाज ने जड़ा ऐसा छक्का, बिखर गया स्कोरबोर्ड, देखें वीडियो

Pooja Vastrakar: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूजा वस्त्राकर ने अपने जोरदार छक्के से मचाया धमाल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 16, 2018 12:08 PM

Open in App

नई दिल्ली, 16 मार्च: भारतीय महिला क्रिकेट टीम वडोदरा में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया दूसरा वनडे 60 रन से हारने के साथ ही 3 मैचों की सीरीज भी 2-0 से गंवा दी। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 287 रन बनाए जिसके जवाब में भारतीय टीम 49.2 ओवरों में 227 रन पर सिमट गई।

इस मैच में भले ही भारतीय टीम हार गई लेकिन उसकी महिला बल्लेबाज पूजा वस्त्राकर ने अपनी जोरदार बैटिंग से फैंस का मन मोह लिया। नौवें नंबर पर बैटिंग के लिए उतरी पूजा ने एक ऐसा छक्का लगाया जिससे सामने रखा मैन्युअल स्कोरबोर्ड बिखर गया।

अपनी शानदार पारी के दौरान पूजा ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेस जॉनासेन की गेंद पर इतना जोरदार छक्का लगाया कि बाउंड्री के बाहर रखा स्कोरबोर्ड बिखर गया। BCCI ने पूजा के इस शानदार छक्के का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। कमेंटेटर भी पूजा के इस जोरदार छक्के की तारीफ करते दिखे।(पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय महिला टीम को 60 रनों से हराया, सीरीज पर किया कब्जा)

पहला मैच 8 विकेट से हारने के बाद दूसरे मैच में भारतीय टीम को 60 रन से जोरदार शिकस्त मिली। लेकिन पूजा वस्त्राकर ने निचले क्रम में अपनी शानदार बैटिंग से अपनी छाप छोड़ दी। पूजा ने महज 33 गेंदों में 30 रन की शानदार पारी खेली। पूजा ने पिछले मैच में शानदार अर्धशतक जड़ा था।

3 मैचों की सीरीज 2-0 से गंवा चुकी भारतीय टीम रविवार को सीरीज का आखिरी मैच खेलेगी। 

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाक्रिकेटवनडे

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या