IND Vs AUS: पहले टी20 के लिए टीम इंडिया में चुने गये ये 12 खिलाड़ी, जानिए किसे मिला मौका

IND Vs AUS:: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच बुधवार को ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में खेला जाना है।

By विनीत कुमार | Published: November 20, 2018 12:52 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज जसप्रीत, भुवनेश्वर सहित खलील अहमद भी संभावित 12 खिलाड़ियों मेंब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम में बुधवार को खेला जाएगा पहला टी20

नई दिल्ली: बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच के लिए संभावित 12 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों विशेषज्ञ स्पिनर्स का नाम शामिल है। साथ ही तेज गेंदबाज को तौर पर भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और खलील अहमद को शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच बुधवार को ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में खेला जाना है। 12 खिलाड़ियों की सूची में ऋषभ पंत भी शामिल हैं और वे विकेटकीपिंग करते नजर आएंगे। दिनेश कार्तिक भी इस सूची में शामिल हैं और संभवत: उन्हें फील्डिंग की जिम्मेदारी मिलेगी। इसके अलावा केएल राहुल और क्रुणाल पंड्या भी टीम में हैं। 

बता दें कि भारतीय समय के अनुसार पहला टी20 दोपहर 1.20 बजे बजे से शुरू होगा। इस सीरीज का दूसरा टेस्ट 23 नवंबर और फिर तीसरा 25 नवंबर को खेला जाना है। इसके बाद दोनों टीमें चार टेस्ट मैचों की सीरीज और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

ये हैं 12 संभावित खिलाड़ी- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, युजवेंद्र चहल।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाबीसीसीआईविराट कोहलीक्रुणाल पंड्याऋषभ पंत

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या