स्टेडियम में खाना पहुंचने में हुई देरी इसलिए टेस्ट मैच में बढ़ा दिया गया पहला सेशन!

इसी साल 2017-18 का विदर्भ और कर्नाटक के बीच खेला गया रणजी ट्रॉफी फाइनल भी देर से शुरू हुआ था।

By विनीत कुमार | Published: September 9, 2018 06:42 PM2018-09-09T18:42:36+5:302018-09-09T18:42:36+5:30

india a vs australia a delay in food delivery results in extension of first session | स्टेडियम में खाना पहुंचने में हुई देरी इसलिए टेस्ट मैच में बढ़ा दिया गया पहला सेशन!

India A Vs Australia A (Photo- BCCI)

googleNewsNext

बेंगलुरु, 9 सितंबर: भारत-ए और ऑस्ट्रेलिया-ए के बीच जारी दूसरे अनौपचारिक टेस्ट मैच के पहले दिन लंच से पूर्व के सेशन को एक अजीबोगरीब कारण से बढ़ाना पड़ा। अखबार 'मुंबई मिरर' में छपी रिपोर्ट के अनुसार ऐसा लंच के समय परोसे जाने वाले खाने के स्टेडियम में देर से पहुंचने के कारण हुआ।

रिपोर्ट के अनुसार खाने को पहले पहुंचना था लेकिन शहर में जाम के कारण इसे पहुंचाने में देरी हो गई। क्रिकेट में संभवत: ऐसा पहली बार हुआ था और इस कारण मैच अधिकारियों ने सेशन को बढ़ाने का फैसला किया।    

इस पूरे मसले पर बीसीसीआई के जनरल मैनेजर और भारत के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम ने कहा है कि वे अभी आधिकारिक रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। अखबार के अनुसार सबा करीम ने कहा, 'ये एक इंटरनेशनल मैच है और हमें सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं मुहैया करानी हैं। मैं अपने स्टाफ के रिपोर्ट का इंतजार कर रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैच अधिकारियों ने उस समय वहीं फैसला लिया जो उस समय जरूरी लगा।' 

इसी साल 2017-18 का विदर्भ और कर्नाटक के बीच खेला गया रणजी ट्रॉफी फाइनल भी देर से शुरू हुआ था। दरअसल, मैच को 9 बजे शुरू होना था लेकिन कोलकाता में मैराथन रन की वजर से तब मैच विदर्भ की टीम देर से स्टेडियम में पहुंची और मैच शुरू होने में विलंब हुआ।

बता दें कि दूसरे अनौपचारिक टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया-ए ने पहले बैटिंग करते हुए 346 रन बनाये हैं। जबकि दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने तीन विकेट खोकर 233 रन बनाये। दो मैचों की सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 98 रनों से अपने नाम किया था।

Open in app