IND vs WI: रोहित, पंत और कार्तिक WI पहुंचे, इंस्टाग्राम पर एक ही तस्वीर साझा की, देखें वीडियो

IND vs WI: रोहित शर्मा, आर पंत, दिनेश कार्तिक, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार जैसे अन्य शीर्ष सितारों को वेस्टइंडीज सीरीज के एकदिवसीय चरण से आराम दिया गया था।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 26, 2022 06:55 PM2022-07-26T18:55:41+5:302022-07-26T18:56:42+5:30

IND vs WI Rohit Sharma, Rishabh Pant, Dinesh Karthik share same photo near-identical captions Instagram WI T20Is see video | IND vs WI: रोहित, पंत और कार्तिक WI पहुंचे, इंस्टाग्राम पर एक ही तस्वीर साझा की, देखें वीडियो

पहला T20I त्रिनिदाद में खेला जाएगा, उसके बाद दो मैच सेंट किट्स में खेले जाएंगे।

Next
Highlightsइंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित और कार्तिक के साथ इन-फ्लाइट फोटो शेयर की थी।रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल भी T20I सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं।शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा भी एकदिवसीय सीरीज के बाद स्वदेश लौटेंगे।

IND vs WI: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक मंगलवार तड़के त्रिनिदाद और टोबैगो पहुंचे और वेस्टइंडीज के खिलाफ 29 जुलाई से शुरू हो रही पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए बाकी भारतीय टीम में शामिल हो गए।

रोहित, पंत और कार्तिक ने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर की। फोटो में तीनों भारतीय क्रिकेटरों को त्रिनिदाद एंड टोबैगो के हयात रीजेंसी होटल की लॉबी में देखा जा सकता है। जहां रोहित और पंत ने लगभग एक जैसे कैप्शन के साथ फोटो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया, वहीं कार्तिक ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड किया।

पंत ने इससे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित और कार्तिक के साथ इन-फ्लाइट फोटो शेयर की थी। रोहित, पंत, कार्तिक, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार जैसे अन्य शीर्ष सितारों को वेस्टइंडीज सीरीज के एकदिवसीय चरण से आराम दिया गया था।

रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल भी T20I सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं। उप-कप्तान केएल राहुल जिन्होंने कुछ दिन पहले कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, को कैरेबियाई द्वीपों की यात्रा के लिए कुछ और दिनों तक इंतजार करना पड़ सकता है।

शिखर धवन की कप्तानी में भारत तीन मैचों की वनडे सीरीज में पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त ले चुका है। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज टी20 टीम का हिस्सा नहीं है और बुधवार को तीसरे वनडे के बाद भारत के लिए रवाना होगा।

शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा भी एकदिवसीय सीरीज के बाद स्वदेश लौटेंगे। पहला T20I त्रिनिदाद में खेला जाएगा, उसके बाद दो मैच सेंट किट्स में खेले जाएंगे। फिर दोनों टीमें सीरीज के अंतिम दो मैचों के लिए फ्लोरिडा का दौरा करेंगी।

5 टी20 मैचों के लिए भारत की टीम:रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव , भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Open in app