IND vs SA: विश्व कप मैच में दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज मार्को जानसन ने लुटाए सर्वाधिक रन, 10 गेंदों का फेंका एक ओवर

जानसेन की लाइनलेंथ भारतीय बल्लेबाजों के सामने खोई नजर आई और उन्होंने अपने पहले ही ओवर में 10 गेंद फेंकी। इतना ही नहीं, इसी बीच उन्होंने एक महावाइड गेंद फेंकी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By रुस्तम राणा | Published: November 5, 2023 07:47 PM2023-11-05T19:47:17+5:302023-11-05T19:48:27+5:30

IND vs SA South African bowler Marco Johnson gave away the most runs in the World Cup match, bowling one over of 10 balls | IND vs SA: विश्व कप मैच में दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज मार्को जानसन ने लुटाए सर्वाधिक रन, 10 गेंदों का फेंका एक ओवर

IND vs SA: विश्व कप मैच में दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज मार्को जानसन ने लुटाए सर्वाधिक रन, 10 गेंदों का फेंका एक ओवर

googleNewsNext
Highlightsजानसेन की लाइनलेंथ भारतीय बल्लेबाज़ों के सामने खोई नजर आईउन्होंने अपने पहले ही ओवर में 10 गेंद फेंकीउन्होंने एक महावाइड गेंद फेंकी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

ICC World Cup 2023: रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में भारत के खिलाफ अपनी टीम के सीडब्ल्यूसी 2023 मैच के दौरान मार्को जानसेन ने विश्व कप में किसी दक्षिण अफ्रीकी के लिए सबसे महंगी गेंदबाजी का आंकड़ा दर्ज किया। जानसेन ने अपने 9.4 ओवरों में 94 रन दिए, जिसमें भारतीय बल्लेबाजों ने 15 चौके और एक छक्का लगाया। यह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के वनडे करियर का अब तक का सबसे खराब आंकड़ा है।

मार्को जानसेन के आंकड़े भी डेल स्टेन और वेन पार्नेल के बाद दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों में तीसरे सबसे खराब हैं। जानसेन ने सात वाइड और एक नो-बॉल फेंककर अपने उद्देश्य का कोई भला नहीं किया। उनके खराब दिन की शुरुआत उनके पहले ओवर से हुई, जिसमें दक्षिण अफ़्रीकी ने 22 रन दिए, जिसमें एक चौका भी शामिल था।

जानसेन, जिन्होंने केएल राहुल का विकेट लेकर 2023 विश्व कप में अपनी कुल संख्या 17 तक पहुंचाई, भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ कभी भी अपनी लय में नहीं आ सके। 50वें ओवर की आखिरी चार गेंदों पर लुंगी एनगिडी के घायल होने के बाद जानसन को गेंदबाजी करने के लिए मजबूर होना पड़ा। उन्होंने रवींद्र जड़ेजा के खिलाफ उन चार गेंदों पर दो चौके लुटाए।

जानसेन की लाइनलेंथ भारतीय बल्लेबाजों के सामने खोई नजर आई और उन्होंने अपने पहले ही ओवर में 10 गेंद फेंकी। इतना ही नहीं, इसी बीच उन्होंने एक महावाइड गेंद फेंकी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, यह घटना जानसेन के पहले ओवर में घटी।

Open in app