IND vs SA Score 2nd ODI: बैक टू बैक फिफ्टी, सुदर्शन ने किया कमाल, पहले और दूसरे मैच में ठोके अर्धशतक

IND vs SA Score 2nd ODI: साईं सुदर्शन ने डेब्यू मैच में अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित करते हुए 43 गेंद में नौ चौके की मदद से नाबाद 55 रन बनाए थे। 

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 19, 2023 06:15 PM2023-12-19T18:15:41+5:302023-12-19T18:16:56+5:30

IND vs SA Score 2nd ODI Sai Sudharsan Gets His Second Half-ton on the Trot back to back fifties  | IND vs SA Score 2nd ODI: बैक टू बैक फिफ्टी, सुदर्शन ने किया कमाल, पहले और दूसरे मैच में ठोके अर्धशतक

file photo

googleNewsNext
Highlights पदार्पण कर रहे साईं सुदर्शन ने कमाल कर दिया। लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक जमाया। 74 गेंद में 55 रन बनाकर खेल रहे हैं, जिसमें 6 चौके और 1 छक्का शामिल है।

IND vs SA Score 2nd ODI: राष्ट्रीय टीम के लिए पदार्पण कर रहे साईं सुदर्शन ने कमाल कर दिया। लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक जमाया। सुदर्शन ने डेब्यू मैच में अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित करते हुए 43 गेंद में नौ चौके की मदद से नाबाद 55 रन बनाए थे। 74 गेंद में 55 रन बनाकर खेल रहे हैं, जिसमें 6 चौके और 1 छक्का शामिल है।

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ऐडन मार्कराम ने मंगलवार को यहां भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने एक बदलाव करते हुए टेस्ट टीम से जुड़ने वाले श्रेयस अय्यर की जगह रिंकू सिंह को पदार्पण का मौका दिया है।

दक्षिण अफ्रीका ने दो बदलाव करते हुए एंडिले फेहलुकवायो और तबरेज शम्सी की जगह ब्युरन हेंड्रिक्स और लिजाड विलियम्स को एकादश में शामिल किया है। टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के पोर्ट एलिजाबेथ में सेंट जॉर्ज ओवल में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ रही है।

50 ओवरों की सीरीज के शुरुआती मैच में प्रोटियाज़ के खिलाफ अपने सनसनीखेज प्रदर्शन के बाद भारत सीरीज में 1-0 की बढ़त के साथ आगे है। अर्शदीप सिंह और आवेश खान की शानदार गेंदबाजी से भारत ने पहले एकदिवसीय में रविवार को यहां दक्षिण अफ्रीका की पारी को सस्ते में समेटने के बाद 200 गेंद बाकी रहते आठ विकेट की प्रभावशाली जीत दर्ज की थी। 

Open in app