IND VS PAK: चचेरे भाई के लिए बाबर ने कोहली से मांगी टी-शर्ट, भड़के वसीम अकरम ने कही ऐसी बात

विराट और बाबर में अच्छी दोस्ती है। शनिवार को भारत से मैच हारने के बाद बाबर विराट के पास गए। विराट ने इस दौरान अपनी टी-शर्ट बाबर को भेंट की। इस पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम खफा हो गए हैं। उन्होंने कहा कि बाबर को टी-शर्ट सबके सामने नहीं मांगनी चाहिए थी।

By धीरज मिश्रा | Published: October 15, 2023 4:25 PM

Open in App
ठळक मुद्देबाबर को विराट से टी-शर्ट मांगना पड़ा महंगा पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने कहा बड़ा मैच हारे हैंसोशल मीडिया पर टी-शर्ट वाली वीडियो पर आ रही हैं प्रतिक्रिया

IND VS PAK: विश्व कप 2023 में शनिवार, 14 अगस्त को भारत पाक के बीच गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में किक्रेट मैच खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान ने सभी विकेट खोकर 191 रन बनाए। भारत ने 192 रन का लक्ष्य 31वें ओवर तक तीन विकेट खोकर पूरा कर लिया।

भारत की विश्व कप में पाकिस्तान पर यह लगातार आठवीं जीत थी। भारत ने पहले गेंदबाजी और फिर बल्लेबाजी से मेहमानों को मैच में वापसी करने का एक भी मौका नहीं दिया। इधर मैच के समाप्त होने पर विराट कोहली ने बाबर की इच्छा पूरी की तो पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम भड़क गए।

मैच के समाप्त होने पर स्टेडियम में जहां जश्न का माहौल था। वहीं दूसरी तरफ विराट और बाबर एक दूसरे के पास आए। इस दौरान विराट ने बाबर को अपनी टी-शर्ट भेंट की। दोनों के बीच कुछ देर तक बात भी हुई। किक्रेट फैंस इन दोनों की दोस्ती और एक दूसरे के प्रति सम्मान को लेकर खुश दिखाई दिए। वहीं पाकिस्तान किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम बाबर से खफा हो गए हैं। वसीम ने एक टीवी शो में कहा कि बाबर को विराट से अपने चाचा के बेटे के लिए टी-शर्ट मांगनी थी तो वह विराट से कहीं ओर ले लेते। स्टेडियम में विराट से टी-शर्ट मांगना ठीक नहीं है। कैमरे के आगे बाबर को ऐसा नहीं करना चाहिए था। टी-शर्ट चाहिए थी तो विराट के ड्रेसिंग रूम में जाकर ले लेते। 

आप छोटा मैच नहीं बड़ा मैच हारे हैं

वसीम ने आगे कहा कि भारत के साथ आप बड़ा मैच हारे हैं। इस तरह की चीजें करने से पहले आपको सोचना चाहिए था। आज का दिन कैमरे के आगे यह करने का नहीं था। पाकिस्तान की हार के बाद से ही बाबर आजम पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए हैं। हालांकि हार के बाद बाबर ने मीडिया से कहा कि एक अच्छे स्कोर बनाने की योजना थी। जिसमें हम सफल नहीं हो सके। शुरुआत में साझेदारी हुई। लेकिन विकेट गिरने का सिलसिला थमा नहीं और हम एक बेहतर टोटल हासिल न कर सके। 

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपवसीम अकरमबाबर आजमविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या