DRS को लेकर कोहली का कैलकुलेशन रहा है काफी खराब, ये आंकड़े हैं सबसे बड़ा सबूत

कोहली न्यूजीलैड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 3 रन बनाकर LBW हो गए और उन्होंने रिव्यू लिया, लेकिन फैसला उनके खिलाफ गया।

By सुमित राय | Published: February 29, 2020 1:18 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली सिर्फ तीन रन बनाकर टिम साउदी की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। रिव्यू को लेकर विराट कोहली का कैलकुलेशन काफी खराब रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम क्राइस्टचर्च के हेग ओवल मैदान में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए पहली पारी में 242 रनों पर ऑल आउट हो गई। भारत की ओर से पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी ने अर्धशतक बनाए, लेकिन कप्तान विराट कोहली का फ्लॉप शो जारी रहा।

विराट कोहली सिर्फ तीन रन बनाकर टिम साउदी की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। 25वें ओवर की पहली गेंद को कोहली ने ऑन साइड पर खेलने की कोशिश की, लेकिन वह लाइन से चूक गए और अंपायर ने आउट दे दिया। इसके बाद कोहली ने रिव्यू लिया, लेकिन यह फैसला गलत साबित हुआ।

रिव्यू को लेकर विराट कोहली का कैलकुलेशन काफी खराब रहा है और टेस्ट क्रिकेट में अब तक 13 बार एलबीडब्ल्यू दिए जाने के बाद डीआरएस ले चुके हैं, लेकिन सिर्फ दो बार ही फैसला उनके हक में गया और 11 बार उन्होंने गलत डीआरएस लिया है।

विराट कोहली का हालिया प्रदर्शन काफी खराब रहा है और वह पिछली पांच पारियों में सिर्फ 48 रन ही बना पाए हैं। कोहली की पिछली पांच इंटरनेशनल पारियों पर नजर डालें तो उन्होंने 3, 19, 2, 9 और 15 रन बनाए हैं।

टॅग्स :विराट कोहलीभारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या