IND vs ENG 3rd Test: राजकोट टेस्ट मैच से बाहर हुए आर अश्विन, फैमिली इमरजेंसी को बताई वजह

आर अश्विन पारिवारिक मेडिकल आपातकाल के कारण इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट में आगे हिस्सा नहीं लेंगे।

By अंजली चौहान | Published: February 17, 2024 7:36 AM

Open in App

IND vs ENG 3rd Test: गुजरात के राजकोट में भारत बनाम इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट में टीम इंडिया के खिलाड़ी आर अश्विन को लेकर बड़ी खबर आई है। टेस्ट के दूसरे दिन अपने 500 विकेट पूरे करने के कुछ ही देर बाद अश्विन को टीम से बाहर होना पड़ा। दरअसल, रविचंद्रन अश्विन को पारिवारिक चिकित्सा आपातकाल के कारण राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट से बाहर होना पड़ा है।

बीसीसीआई की ओर से जारी बयान में कहा गया कि रविचंद्रन अश्विन पारिवारिक चिकित्सा आपातकाल के कारण तत्काल प्रभाव से टेस्ट टीम से हट गए हैं। इस चुनौतीपूर्ण समय में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और टीम अश्विन का पूरा समर्थन करती है।

बयान में कहा गया कि बीसीसीआई चैंपियन क्रिकेटर और उनके परिवार को अपना हार्दिक समर्थन देता है। खिलाड़ियों और उनके प्रियजनों का स्वास्थ्य और भलाई अत्यंत महत्वपूर्ण है। बोर्ड अश्विन और उनके परिवार की गोपनीयता का सम्मान करने का अनुरोध करता है क्योंकि वे इस चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे हैं।

शुक्रवार देर रात बीसीसीआई ने जारी बयान में कहा कि बोर्ड और टीम अश्विन को हर आवश्यक सहायता प्रदान करना जारी रखेगी और आवश्यकतानुसार सहायता प्रदान करने के लिए संचार के रास्ते खुले रखेंगे। टीम इंडिया इस संवेदनशील समय के दौरान प्रशंसकों और मीडिया की समझ और सहानुभूति की सराहना करती है।

बीसीसीआई की विज्ञप्ति में आपातकाल के बारे में विवरण नहीं दिया गया और चुनौतीपूर्ण समय के दौरान "गोपनीयता" का सम्मान किया गया।

टॅग्स :रविचंद्रन अश्विनभारत vs इंग्लैंडटीम इंडियाबीसीसीआईक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या